उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

वाराणसी में ममता बनर्जी ने भरी हुंकार, कहा- ‘मैं मरने के लिए हूं तैयार, डरूंगी नहीं, BJP की हार है तय, होगा खेला’

पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव UP Election 2022 के अंतिम चरण में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार किया.  गुरुवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए भी प्रचार अभियान में सीएम ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी और केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कल वाराणसी में मुझे गाली दी गयी, गाड़ी रोकी गयी, लेकिन मैं किसी से नहीं डरती. इस चुनाव में बीजेपी की हार तय है और लोकसभा चुनाव में मोदी की सरकार जानी तय है. बता दें कि यहां सात मार्च को मतदान होने वाला है. यहां 5 मार्च की शाम प्रचार अभियान थम जाएगा. इसमें सभा में सपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद थे. बता दें कि बुधवार की सीएम ममता बनर्जी वाराणसी पहुंची थीं और गंगा आरती में हिस्सा लिया था.

ममता बनर्जी ने कहा, ” मैं कल बनारस के घाट में गई थी. मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं शिव रात्रि करती हूं. महादेव सभी को सुख और शांत रखें. बनारस में जब मैं घाट पर जा रही थी, तो रास्ते में मैंने देखा कि बीजेपी के कार्यकर्ता, जिनके दिमाग में कुछ नहीं है, फोड़ना-तोड़ना छोड़कर और कुछ नहीं है. मेरी गाड़ी रोक दी. मेरी गाड़ी पर डंडा मारा. मेरी गाड़ी में धक्का मारा. मुझे वापस जाने के लिए कहा. मैं मीटिंग में आ रही थी और मुझे वापस जाने कहा, मैं डरपोक नहीं हूं. मैं लड़ाकू हूं. सीपीएम ने बहुत बार मुझे मारा, लेकिन मैं कभी नहीं झुकी. ये लोग जब मुझे गाली दे रहे थे. मैं गाड़ी से उतर कर खड़ी रही. मुझे देखना था कि उनका कितना साहस है, लेकिन वे डरपोक है. वे डरते हैं.  वे लोग मुझे गाली दिए, लेकिन मैंने धन्यवाद दिया. इससे संदेश साफ है कि बीजेपी हार रही है, नहीं तो ऐसा क्यों करती है. यदि आप मुझसे डरते हैं, तो एक बार नहीं, हजार बार आएंगे. मैं मर जाएंगी, लेकिन डरूंगी नहीं.”

उन्होंने कहा कि कोरोना में उत्तर प्रदेश में गंगा में डेड बॉडी को बहा दिया गया था, लेकिन पश्चिम बंगाल में हमने उनका अंतिम संस्कार किया. यदि आप अखिलेश को वोट नहीं देंगे, तो फिर योगी राज हो जाएगा. फिर गुंडा राज हो जाएगा. ममता बनर्जी ने कहा कि वे केवल नाम के योगी हैं, लेकिन काम से भोगी हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि महिलाएं किसी पर भरोसा नहीं करें. अखिलेश को वोट दें. क्योंकि बीजेपी ने किसी के लिए कुछ नहीं किया. इसलिए उन्हें वोट नहीं दें.

बीजेपी है जुमला पार्टी, 2024 में नहीं रहेगी मोदी की सरकार 

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी शांति चाहती हूं. मैं किसी देश के खिलाफ नहीं हूं. मैं बीजेपी के खिलाफ हूं. बीजेपी जुमला पार्टी है. केवल झूठी बात बोलती है. वे बात-बात में झूठी बात करते हैं. उनके पास सूचना है कि अखिलेश यादव और उनका गठबंधन जीत रहा है. उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि योगी सरकार को बदल दो. बीजेपी सरकार को पलट दो. पूरा देश बीजेपी के खिलाफ है. पूरे देश के युवा बीजेपी के खिलाफ हैं. अगर आप अखिलेश यादव को जीता देंगे, तो 2024 में मोदी की सरकार नहीं रहेगी. उन्होंने कहा कि वे चुनाव के समझ झूठा बोलते हैं और फेक वीडियो बनाते हैं.

पूर्वींचल की जनता बीजेपी को माफ नहीं, करेंगी साफ- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि जब आप यहां आयीं, तो बीजेपी को अपनी हार याद आ गई है. पूर्वांचल की जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी. साफ करेगी. इस बार जनता हर चरण में मुकाबला करके गठबंधन को ज्यादा से ज्यादा सीटें दिलाना चाहती है. छठवें चरण में बीजेपी को जनता छांट देगी और सातवें चरण में गठबंधन का इतना मजबूत गठबंधन होगा. इसका बीजेपी ने कभी कल्पना नहीं की होगी. इस बार गठबंधन की सरकार होगी, तो पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले चुनाव के बाद ढूढने पर भी नहीं मिलेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि जब गठबंधन की सरकार बनेगी, तो न केवल खाली पद भर्ती करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button