बड़ी खबरराष्ट्र-राज्य

कुलगाम के अडूरा में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर की हत्या, पुलवामा में सेना के साथ मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यहां के अडूरा इलाके में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी. एक अधिकारी ने बताया, ‘दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अडूरा इलाके में रात करीब 8 बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने शब्बीर अहमद मीर को उनके घर के निकट गोली मार दीं.’ उन्होंने कहा कि मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मीर निर्दलीय सरपंच थे. अधिकारियों ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश जारी है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़

उधर, पुलवामा के चेवाकलां इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है.

खोनमोह इलाके में हुई थी सरपंच की गोली मारकर हत्या

बता दें कि इससे पहले श्रीनगर के खोनमोह इलाके में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सरपंच की पहचान समीर भट के रूप में हुई थी. प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने जम्मू कश्मीर की राजधानी में हुए हमले की जिम्मेदारी ली थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भट को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी और उन्हें श्रीनगर के एक होटल में ठहराया गया था, लेकिन बुधवार को वह बिना बताए बाहर निकले तभी शहर के बाहरी इलाके खानमोह में आतंकवादियों ने उन पर हमला किया. अधिकारियों ने बताया कि भट को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

सुरक्षाबलों ने कल लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था

वहीं, गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया था. इनके पास गोला-बारूद समेत आपत्‍त‍िजनक सामग्री बरामद की गई थी. पुलिस ने बताया कि पुलवामा जिले के नैना बातपोरा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकी मारे गए. इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद तलाशी अभ‍ियान शुरू किया गया था.

J&K में लगातार इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे आतंकी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के जरिए अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं. इसी वजह से घाटी में आतंकियों की ये नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button