बड़ी खबर

भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, कहा- सपा को नहीं मिल रहा उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद अब विधान परिषद सदस्य चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं. इसी के मद्देनजर शनिवार को जनपद गाजीपुर में विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत पूजा कर उद्घाटन किया. इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष के साथ ही बीजेपी ब्लाक प्रमुख, ग्राम प्रधान, बीडीसी, विधानसभा चुनाव के लड़े हुए प्रत्याशी के साथ ही तमाम जिम्मेदार लोग मौजूद रहे.

इस दौरान बात करते हुए विशाल सिंह चंचल ने बताया कि यह चुनाव जनता का नहीं बल्कि जनता से चुने हुए जनप्रतिनिधियों के द्वारा चुनाव होता है, रही बात विधानसभा चुनाव की तो उसकी समीक्षा की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि यह चुने हुए जनप्रतिनिधियों का चुनाव है और चुने हुए जनप्रतिनिधि हमेशा चाहते हैं कि सत्ता के साथ रहें क्योंकि उनके क्षेत्र का विकास तभी होगा जब वह सत्ता के साथ रहेंगे. विपक्ष के विधायक के पास विधायक निधि के अलावा कोई संसाधन नहीं होता जिससे वह विकास के काम कर सके.

सपा प्रत्याशी पर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा, इस बार के चुनाव में 36 विधान परिषद सदस्य की सभी सीट पर बीजेपी चुनाव जीत कर कमल खिलाएगी. बहुत बड़े मारजिन से इस बार हम चुनाव जीतेंगे. बता दें कि सपा ने भदोही के रहने वाले भोलानाथ शुक्ल को प्रत्याशी बनाया है. विशाल सिंह ने इस दौरान समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनपद में 7 विधायक और एक सांसद होने के बाद भी इनको अपना कोई प्रत्याशी नहीं मिला है, तो आयातित प्रत्याशी को ढूंढना पड़ा है. गाजीपुर में इनके जितने भी नेता हैं वह चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं. इन्हें भदोही से पकड़ कर लाया गया है लेकिन यह ब्लॉक प्रमुख तक का चुनाव नहीं जीत पाए हैं तो विधान परिषद का चुनाव क्या जीतेंगे.

निर्दल चुनाव लड़ कर बने थे MLC

विशाल सिंह चंचल पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी से टिकट के लिए लगे हुए थे. लेकिन उन्हें जब समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिला तब उन्होंने निर्दल चुनाव लड़ने का फैसला किया . उन्होंने विधान परिषद सदस्य के चुनाव में ताल ठोक दिया और चुनाव जीतकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं राजनीतिक गलियारे में चर्चा यह भी रही है कि उस चुनाव में विशाल सिंह चंचल का अंसारी बंधुओं ने खुलकर साथ दिया था, जिसके परिणाम में उन्हें जीत हासिल हुई. निर्दल चुनाव जीतने के बाद बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विशाल सिंह चंचल का पार्टी में कद बढ़ गया था और वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी नेताओं में शुमार हो चुके थे.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button