बड़ी खबर

‘योगी के मुंह से अपशब्द निकला तो हमारी बंदूकें बरसाएंगी गोलियां’

बरेली: जनपद के भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम इन दिनों अपने बिगड़े बोल के चलते चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. कुछ ऐसा ही मामला बरेली से सामने आया है. यहां एक समारोह के दौरान उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारे बंदूकों से धुंआ नहीं बल्कि गोलियां निकलेंगी.

दरअसल, बरेली में शुक्रवार शाम समाजवादी पार्टी के जीते हुए विधायकों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले हमारे कम विधायक थे तो सदन में सीएम योगी ने बहुत उल्टा सीधा कहा. बस मुंह से गाली नहीं दी बाकी और सारे क्रिया कर्म कर दिए. लेकिन अब विपक्ष के तौर पर हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं तो आज अगर सीएम होने के नाते वह सदन में अपशब्द कहेंगे तो हम लोग भी चुप नहीं बैठेंगे.

विधायक शहजिल इस्लाम यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि हाथोहाथ जवाब देने का काम करेंगे क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एलान किया है कि हम समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर भी लड़ाई लड़ेंगे और सदन के अंदर भी सरकार से लड़ाई लड़ने का काम करेंगे. परेशान होने और निराश होने की जरूरत जरूरत नहीं है. वो दिन चले गए जब उनकी तानाशाही चलती थी. अब एक मजबूत विपक्ष सदन में मौजूद है.

वहीं, समाजवादी पार्टी के भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान का वीडियो सामने आते ही उनका विरोध भी शुरू हो गया है. सपा विधायक के खिलाफ हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने अपना मोर्चा खोला और पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार को एक ज्ञापन देकर विधायक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

हिंदू युवा वाहिनी के जितेंद्र शर्मा ने बताया कि समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सदन का जिक्र किया जा रहा है. इतना ही नहीं धमकी भरे लहजे में कहा गया है कि अब हमारी बंदूकों से धुंआ नहीं गोली निकलेगी जो कि एक अशोभनीय भाषा है. एक जनप्रतिनिधि को इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार ने बताया कि कुछ लोग उनके पास आए और एक ज्ञापन दिया है. इसमें उनके द्वारा बताया गया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक जनप्रतिनिधि द्वारा कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस वीडियो की जांच कराई जाएगी और जांच के बाद जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विधायक ने किया इंकार, कहा बयानों को दोड़ा मरोड़ा गया

वहीं, इस संबंध में समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने अपने ऊपर लग रहे इस आरोप को गलत बताया. कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है. इस तरह की उन्होंने कोई बयानबाजी नहीं की है. कहा कि उन्होंने हमेशा से सदन के नेता का सम्मान किया है.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button