चलचित्र

अम्रपाली दुबे की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, दिवंगत नानी के साथ शेयर की तस्वीर हुई वायरल

एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत की सेंसेशन कहीं जाती हैं. उन्होंने जब से भोजपुरी में अपने एक्टिंग शुरुआत की थी तब से पीछे मुड़ कर नहीं देखा. उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भोजपुरी दर्शकों को कायल बनाया है. अम्रपाली ने नए साल पर अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी दिवंगत नानी के साथ नजर आ रही हैं. इसके उन्होंने नानी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा, लेकिन इस तस्वीर में फैंस ने अम्रपाली की मांग में सिंदूर देख कर हैरानी जताई है.

जहां साल के पहले दिन अम्रपाली का नानी के लिए लिखे पोस्ट की खूब सराहना हो रही है वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनकी मांग में सिंदूर देखकर उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछ रहे हैं. दरअसल, अम्रपाली दुबे ने अपनी नानी के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा इमोशनल नोट लिखा है साथ में अपनी उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. उनका नोट पसंद तो खूब किया जा रहा है लेकिन उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

नानी के बर्थडे पर फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

https://www.instagram.com/p/CYNWiIZvY2d/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b93649bc-6eba-4fe1-8b82-2bdc7172b301

अम्रपाली ने अपनी नानीमां के लिए नोट में लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो मर्री नानी मां, आप आज होती तो हमारी दुनिया और भी अच्छी होती. आपके जाने का खालीपन हमेशा खलती रहेगी लेकिन मैं जानती हूं कि अब आप भगवान के पास हैं और सुखी हैं. आपके सिखाए हर वैल्यूज को मैं अपने साथ जीवित रखना चाहती हूं. मैं आपके जैसी नानीमां को पाकर खुद को नसीब वाला मानती हूं. मैं हमेशा आपकी तरह मजबूत और संवेदनशील बनना चाहूंगी. मैं सच में आपको बहुत याद करती हूं. मेरी नानीमां को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. इस नोट में एक्ट्रेस ने अपने इमोशन जाहिर की है.

मांग में सिंदूर देख फैंस पूछ रहे शादी का सवाल

आपको बात दें, इसी पोस्ट में यूजर्स उनकी तारीफ के साथ-साथ उनके मांग में दिख रहे सिंदूर के बारे में पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मैम आपने शादी कर ली? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,”शादी कब की आपने अम्रपाली जी.” ऐसे ही कमैंट्स की भरमार पड़ी है. ऐसा नहीं सब यही पूछ रहे हैं कुछ उनके फीलिंग के बारे में भी बात कर रहे हैं. अम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत दिनेश लाल निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी. उसके बाद से उन्होंने निरहुआ के साथ कई फिल्में की थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button