चलचित्र

‘मोटरसाइकिल नंबर प्लेट का अवैध इस्तेमाल’ करने के मामले में विक्की कौशल की बढ़ सकती है मुश्किलें

विक्की कौशल मुसीबत में पड़ गए हैं. एक्टर के खिलाफ एक इंदौर के शख्स ने शिकायत दर्ज की है. शख्स का दावा है कि फिल्म के सीक्वेंस के लिए विक्की ने एक बाइक का इस्तेमाल किया है और उस बाइक पर जो नंबर प्लेट है वो उसका है. ये शिकायत तब दर्ज हुई है जब विक्की और सारा अली खान की सेट से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वाले शख्स ने कहा, फिल्म में जो एक सीक्वेंस में बाइक पर नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया है वो मेरा है. मुझे नहीं पता कि फिल्म की यूनिट इस बारे में जानती है या नहीं, लेकिन ये गैरकानूनी है. वे बिना मेरी परमिशन के मेरा नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते. मैंने पुलिस स्टेशन में मेमोरैंडम दे दिया है. इस मामले में एक्शन लिया जाना चाहिए.

सब इंस्पेक्टर ने इस मामले में कहा, हमें शिकायक मिली है. हम देखते हैं कि नंबर प्लेट का गैरकानूनी तरीके से ही इस्तेमाल किया गया है या नहीं. अगर सच में नंबर प्लेट का गलत इस्तेमाल किया गया तो हम मोटर वाहन अधिनियम के मुताबिक एक्शन लेंगे. अगर फिल्म यूनिट इंदौर है तो हम उनसे पूछताछ करेंगे.

सारा के साथ आएंगे नजर

वैसे शिकायत करने वाले शख्स ने कुछ फोटोग्राफर्स भी शेयर की हैं जिसमें उसके लाइसेंस प्लेट का नंबर है. बता दें कि विक्की और सारा की पिछले हफ्ते कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जो दोनों की अपकमिंग फिल्म से थी. इस दौरान सारा और विक्की बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रहे थे. दोनों इंदौर की गलियों में शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. सारा भी इंडियन लुक में दिखी थीं और उनकी मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा था.

अब देखते हैं इस मामले में क्या होता है और फिल्म या एक्टर के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है. बता दें कि विक्की ने कैटरीना कैफ के साथ नया साल सेलिब्रेट करने के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया था और वह मुंबई आए थे. नया साल सेलिब्रेट करने के बाद विक्की 1 जनवरी शाम को वापस काम के लिए लौटे.

दिलचस्प बात ये है कि कैटरीना खुद विक्की को छोड़ने एयरपोर्ट पर गई थीं. उन्होंने विक्की को गले लगाते हुए उन्हें सी ऑफ किया था. दोनों इस दौरान एक ही कलर के आउटफिट पहने नजर आए. अब विक्की के काम पर जाने के बाद कैटरीना भी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

विक्की इस फिल्म के अलावा सैम बहादुर और शशांक खैतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में भी नजर आएंगी. वहीं कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button