चलचित्र

2021 में सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ ने तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, इस लिस्ट में बनाई नंबर वन की जगह

बीते साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था. 15 अगस्त से महज तीन दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने एक बार फिर से लोगों के भीतर देशभक्ति का जज्बा जगा दिया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जो उनके फैंस को काफी खुश करने वाला है. फिल्म को महामारी के चलते मेकर्स ने 12 अगस्त 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था.

अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा दिखने वाली फिल्म बनी ‘शेरशाह’

1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बायोपिक ‘शेरशाह’ भले ही पर्दे पर न आई हो लेकिन ओटीटी पर ये फिल्म धमाकेदार रही. वाकई 2021 सिद्धार्थ और कियारा के लिए बड़ी सौगात देकर गया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शेरशाह’ ने बेशक बॉक्स ऑफिस पर धमाल न मचाया हो लेकिन ये 2021 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई है. ‘शेरशाह’ फिल्म को काफी पसंद किया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो के मुताबिक, ‘शेरशाह’ को उस समय 4100 से ज्यादा भारतीय कस्बों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में देखा गया था. ये फिल्म IMDb पर 8.9 रेटिंग के साथ सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी बन गई है. इस फिल्म ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त प्रदर्शन किया और इसकी कहानी के लिए इसकी सराहना की गई थी.

सोशल मीडिया पर हुई थी जमकर तारीफें

‘शेरशाह’ ने IMDb पर अब तक की सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म के रूप में एक नया बेंचमार्क बनाया. सोशल मीडिया पर चारों तरफ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के जरिए किए गए काम की तारीफ हुई थी. आपको बता दें कि फिल्म में कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाया था. ‘शेरशाह’ की कहानी और एक्टर्स की परफॉरमेंस के साथ-साथ फिल्म का म्यूजिक एल्बम भी दर्शकों की खासा पसंदीदा रही. इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे हैं.

फिल्म में नजर आए थे ये चेहरे

गौरतलब है कि विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित एक कहानी है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शतफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आए. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button