चलचित्रबड़ी खबर

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, जीते 40 लाख

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फैसला अब आ चुका है. जनता के सबसे ज्यादा वोटों के साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीत चुकी हैं. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में आए हुए वोटों की बात करें तो प्रतीक सहजपाल को जनता के 24 प्रतिशत वोट मिले तो तेजस्वी प्रकाश को सबसे ज्यादा यानी 26 प्रतिशत वोट मिले. शमिता शेट्टी के एविक्ट होने के बाद करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला देखने को मिला. लेकिन बतौर विनर देखे जाने वाले करण कुंद्रा सबसे शो के दूसरे रनर अप घोषित कर दिए गए.

तेजस्वी ने बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 40 लाख रूपए भी जीत लिए हैं. दरअसल बिग बॉस के विनर को मिलने वाली जीत की रकम 50 लाख थे लेकिन निशांत भट के 10 लाख के साथ खेल क्विट करने की वजह से अब विनर को 40 लाख रूपए मिलेंगे. बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने से पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने कहा था कि उन्हें हारना पसंद नहीं हैं. जो उन्होंने शुरुआत में कहा था वह करके दिखाया हैं और इस शो में न सिर्फ उन्होंने ट्रॉफी और 40 लाख जीते हैं बल्कि एक दूसरे ने शो का कॉन्ट्रैक्ट भी जीता हैं.

तुरंत नागिन में बिजी होंगी तेजस्वी प्रकाश

जल्द ही तेजस्वी प्रकाश कलर्स टीवी और एकता कपूर की मशहूर फ्रैंचाइजी नागिन में प्रमुख किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. अपने लुक की पहली झलक उन्होंने ग्रैंड फिनाले के दौरान दिए हुए परफॉर्मेंस में दिखाई है. सलमान खान से लेकर सभी ने इस नए शो के लिए तेजस्वी को मुबारक बात भी दी. यानी बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद बिना किसी ब्रेक के तेजस्वी प्रकाश अपने नए शो की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. ऐसे में उनके और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप का क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा.

टीवी की बेटी ने जीती ट्रॉफी

तेजस्वी प्रकाश की जीत ने यह साबित कर दिया है कि देश की पसंदीदा बहुओं और बेटियों के सामने कोई भी कंटेस्टेंट टिक नहीं पाता. टीवी की बेटी रागिनी के रूप में तेजस्वी ने सीरियल स्वरागिनी से अपने करियर की शुरुआत की थी और तब से लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. बिग बॉस के कई सीजन में यह देखा गया है कि टीवी की एक्ट्रेस को हमेशा से वोटिंग में फायदा होता है. तेजस्वी प्रकाश हो या सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका या फिर प्रेरणा बनी श्वेता तिवारी बिग बॉस का यह इतिहास रहा है कि ट्रॉफी टीवी एक्ट्रेस ही जीत लेती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button