चलचित्र

सोनी सब के ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ में करण और मोनामी के बीच खिल रहे हैं प्‍यार के फूल, दोनों जायेंगे डेट पर!

सोनी सब के ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ में प्‍यार फिज़ाओं में फैला है। इस शो के दो प्रमुख किरदार करण (शालीन मल्‍होत्रा) और मोनामी (कावेरी प्रियम) गुफा में फंस जाने की दुर्भार्ग्‍यपूर्ण घटना के बाद आखिरकार एक-दूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इज़हार करने जा रहे हैं। प्‍यार भरे कुछ पल बिताने के लिये, मोनामी करण से डेट पर चलने के लिये पूछती है। पराक्रम एसएएफ के कैडेट्स फिल्‍म देखने के लिये जाने की इच्‍छा जताते हैं।

वे मोनामी को भी साथ चलने के लिये मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उसी रात को करण और मोनामी ने डेट पर जाने का फैसला किया है, इसलिये वह बहाना बनाती है और कहती है कि उसकी तबियत ठीक नहीं है और वह आराम करना चाहेगी। लेकिन करण कैडेट्स के साथ चलने के लिये राजी हो जाता है और मोनामी इस बात से नाराज हो जाती है।

मोनामी को सरप्राइज देने के लिये करण आखिर में मूवी पर जाने से मना कर देता है। वे दोनों डेट पर जाने के लिये निकलते हैं और रास्‍ते में उनकी कार बंद पड़ जाती है। हालांकि, इस बात से उनके डेट का उत्‍साह फीका नहीं पड़ता और वे वैसे ही साथ में समय बिताने का फैसला करते हैं।

करण एवं मोनामी प्‍यार भरे पलों का आनंद उठा रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि आगे परेशानियां उनका इंतजार कर रही हैं। अनीश को पता चल जाता है कि मोनामी और करण एकसाथ हैं और निश्चित रूप से उसे यह बात अच्‍छी नहीं लगती है। अनीश क्‍या करेगा? क्‍या वह करण और मोनामी के बीच परेशानी खड़ी करने की कोशिश करेगा?

शालीन मल्‍होत्रा, जोकि करण का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, “करण और मोनामी आखिरकार एकसाथ हैं और मुझे लगता है कि दर्शक इस पल का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आगामी कहानी में रोमांस और ड्रामा का एक बिल्‍कुल सटीक संतुलन देखने को मिलेगा। एक ओर, करण और मोनामी अपने रिलेशनशिप का आनंद उठा रहे हैं और दूसरी ओर अनीश उनके बीच में फूट डालने की कोशिश कर रहा है। दर्शकों को यह देखकर निश्चित रूप से बहुत मजा आने वाला है।”

कावेरी प्रियम, जोकि मोनामी की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, “मोनामी के लिये यह उसके सपने के सच होने जैसा है। वह करण के साथ छोटे से छोटे पलों का आनंद उठाना चाहती है। यह पहली बार है, जब वे एकसाथ रोमांटिक समय बिता रहे हैं। हमारे प्रशंसकों ने इस पल का इंतजार किया है और मुझे पूरा भरोसा है कि उनके लिये यह देखना रोमांचक होगा। हालांकि, चीजें उसके प्‍लान के मुताबिक नहीं हुई है, लेकिन वह फिर भी खुश है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि उनकी यह खुशी हमेशा के लिये टिकेगी या यह सब उनके लिये सिर्फ चार की चांदनी की तरह होकर रह जायेगा। जानने के लिये यह शो देखते रहिये।”

देखते रहिये ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’, हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button