चलचित्र

अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका, 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म बच्चन पांडे शुक्रवार को यानी कि होली के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म काफी समय से सुर्खियों में थी क्योंकि इसमें अक्षय ने विलेन का किरदार निभाया है. पहले दिन फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की अच्छी कमाई जारी है. दूसरे दिन फिल्म ने 11 करोड़ कमाए हैं. तो इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 23 करोड़ की कमाई कर ली है. अभी रविवार का दिन भी बाकी है तो फिल्म अभी और अच्छी कमाई कर सकती है.

बता दें कि अक्षय की ये दूसरी फिल्म है जिसने कोविड के दौरान ज्यादा कमाई की है. इस लिस्ट में अक्षय की पहली फिल्म सूर्यवंशी फिल्म है जो पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने 26 करोड़ 29 लाख रुपए की कमाई की थी.

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्टेड फिल्म कश्मीर फाइल्स पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म ने वहां पर अपनी जगह बना ही ली है. ऐसा कहा जा रहा है कि भले ही कश्मीर फाइल्स का जबरदस्त कलेक्शन जारी है, लेकिन अक्षय कुमार की स्टार पावर अपना कमाल दिखाएगी. बच्चन पांडे और द कश्मीर फाइल्स के चलते इस महीने दूसरी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

बच्चन पांडे स्टोरी

बच्चन पांडे की बात करें तो इसमें अक्षय गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. जैकलीन उनकी लव इंट्रेस्ट का और कृति पत्रकार का जो डायरेक्टर बनकर फिल्म बनाना चाहती हैं वो भी बच्चन पांडे पर. बच्चन पांडे कृति की फिल्म के लिए एक्टर बनते हैं. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है.

साजिद के साथ काम करने को लेकर अक्षय ने कहा था, साजिद के साथ काम करना काफी मजेदार होता है. हम एक्टर और प्रोड्यूसर बनने से पहले अच्छे दोस्त थे और आप सोचिए दोस्तों के साथ काम करके कितना मजा आता है. बच्चन पांडे मेरी साजिद के साथ 10वी फिल्म है और दर्शकों को ये बहुत पसंद आने वाली है. इस फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन, थ्रिल और मसाला है.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button