चलचित्र

गली बॉय फेम धर्मेश परमार की हुई मौत, रणवीर और सिद्धांत ने दी ऐसे श्रद्धाजंलि

गली बॉय फेमस रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है। बता दें कि, रैपर के निधन की असली वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है और इसको लेकर जांच पड़ताल भी तेजी से शुरू हो गई है।वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, रैपर की मौत एक कार एक्सिडेंट में हुई है। धर्मेश परमार 24 साल के थे और उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से उनके फैंस का दिल टूट गया है। एमसी तोड़फोड़ के नाम से मशहूर धर्मेश को गली बॉय के लीड हीरो रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। धर्मेश की मौत से दोनों ही एक्टर को काफी सदमा पहुंचा है।

रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर उनके बैंड स्वदेशी की ओर से दी गई है। बैंड की ओर से सोशल मीडिया पर उनके आखिरी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय के गाने इंडिया 91 को अपनी आवाज दी थी। इस गाने से ही धर्मेश ने कई लोगों का दिल जीत लिया था।

धर्मेश के निधन पर रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रद्धाजंलि दी है। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर शोक जताया है। धर्मेश परमार मुंबई के एक चॉल में रहते थे और यहीं से उनकी रैपर बनने की शुरूआत हुई थी। धर्मेश अपने रैप के जरिए लोगों की सोच को सामने पेश करते थे। बता दें कि, उन्हें एक क्रांतिकारी रैपर भी कहा जाता था।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button