चलचित्र

एमएक्स प्लेयर पर जारी किया गया सबसे बड़ी वेबसीरीज एक बदनाम- आश्रम 3 का ट्रेलर!

एक बार फिर से लौट आया है, काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य, एक बार फिर से कानों में गूंजेगी जपनाम की आवाज, एक बार फिर से बाबा के काले मनसूबों का फैलेगा मायाजाल और एक बार फिर से बाबा की अंधेर नगरी में जुल्म मचाएगी हाहाकार। जी हां, बाबा निराला लौट आया हैं जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर हैं, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे नही बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा क्योंकि अब तो ये आश्रम एक बदनाम आश्रम हो गया है।

एमएक्स प्लेयर ने अपनी इस प्रसिद्ध श्रृंखला का एक भव्य ट्रेलर प्रसारित किया जो काफी प्रभावशाली नजर आ रहा हैं। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, जोकि तीन जून से शुरू होेंगे।

एमएक्स प्लेयर का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो, आश्रम। महापाप के इर्द-गिर्द घूमता है। एक बदनाम आश्रम ,बाबा जो अपने अनुकूल हर नियम को मोड़ते रहते हैं और एमएक्स प्लेयर द्वारा आज जारी किया गया रोमांचकारी ट्रेलर पिछले सीज़न से लिया गया है, जहाँ बाबा निराला ने कहा है निडर बनो।

अब, सत्ता के लिए उसकी लालसा तेज हो गई है, जिससे वह अजेय हो गया है। वह विश्वास करता है सब से ऊपर होना और सोचता है कि वह भगवान है। आश्रम की शक्ति चरम पर है। इस ‘बदनाम’ आश्रम में महिलाओं का शोषण जारी है, नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त हैं और ये शहर की राजनीति को नियंत्रित करते हैं। वही दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है।

इस श्रृंखला के बारे में निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, ‘‘फिल्मे बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था। आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया हैं।’’

श्रृंखला के बेताज बादशाह बाबा निराला उर्फ बॉबी देओल कहते हैं ‘‘प्रकाशजी के आश्रम की कहानी ने मुझे इस प्रोजेक्ट को साइन करने के लिए प्रेरित किया और मैं हमेशा इसका आभारी रहूंगा। हर अध्याय में बाबा का चरित्र और गहरा दिखाई देगा और सीज़न 3 में इसका ऐसा रंग हैं जो दर्शकों को उनकी सीट पर बांधे रखेगा।

इस श्रृंखला से जुडी एक बड़ी बात ये भी हैं कि इस सीरीज के द्वारा एमएक्स प्लेयर को भारत में किसी भी प्लेटफॉर्म के मुकाबले सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं और यह यूट्यूब के बाद दूसरे नंबर पर है साथ ही ये ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया जिसका श्रेय प्रकाशजी की सम्मोहक कहानी को, एमएक्स प्लेयर की पहुंच और उस पर काम करने वाली पूरी टीम की मेहनत को जाता हैं। ये जानकर भी अच्छा लगा कि हमारे शो को आईपीएल के दो सत्रों की तुलना में अधिक बार देखा गया है।’’

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष हैं। इस श्रृंखला के सारे एपिसोड तीन जून से एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होंगे जो फ्री में देखे जा सकते हैं।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button