अन्य खबर

CM योगी के ऐलान के बाद अब अखिलेश यादव भी चुनाव लड़ने की तैयारी में, कहा- पार्टी कहेगी तो जरूर लड़ूंगा

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍नाथ के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं. अखिलेश यादव ने कहा है कि यदि पार्टी चाहेगी तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. आजमगढ़ से लोकसभा के सांसद अखिलेश यादव ने पिछले दिनों चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा, ”मैं कितने चुनाव लड़ चुका हूं. बड़े-बड़े चुनाव लड़े हैं. समाजवादी पार्टी तय करेगी और हमारे लोग तय करेंगे तो चुनाव लड़ेंगे.” यह पूछे जाने पर कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, सपा अध्यक्ष ने कहा, ”जो भी क्षेत्र समाजवादी पार्टी तय कर देंगे, जिस क्षेत्र के लोग बुलाएंगे, वहीं से लड़ जाऊंगा.”

पहले अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने से किया था इनकार

इससे पहले पिछले साल 1 नवंबर को न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अखिलेश के हवाले से बताया था कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. अखिलेश ने कहा था, ”मैं उत्तर प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव खुद नहीं लड़ूंगा.”

सीएम योगी ने नए साल पर किया अपने चुनाव लड़ने का बड़ा ऐलान

उत्तर प्रदेशके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही अपने चुनाव लड़ने का बड़ा ऐलान किया. सीएम योगी ने कहा कि वह 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और राज्य में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें लेकर सत्ता में वापस आएगी. सीएम योगी ने कहा कि पार्टी जहां से भी कहेगी वह वहां से चुनाव लड़ेंगे. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी बड़ी राजनीतिक पार्टी है और कभी नेता सरकार में काम करते हैं तो कभी उन्हें संगठन की जिम्मेदारी दी जाती है. पार्टी किसी को भी कभी भी कोई जिम्मेदारी दे सकती है.

असल में नए साल के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि उनके चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी तय करेगी और पार्टी जहां से चाहेगी उन्हें टिकट देगी. अयोध्या, गोरखपुर हो या देवबंद और कैराना आदि से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सभी 403 विधानसभा सीटों पर लड़ रहा हूं और पार्टी जहां से चुनाव लड़ने को कहेगी वहां से मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. उन्होंने साफ कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और राज्य में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button