अन्य खबर

मथुरा में RLD के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर कसा तंज, BJP के ऑफऱ पर बोले- मुझे तो नहीं बनना हेमा मालिनी’

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव का माहौल गर्म है और चुनावी माहौल को देखते हुए सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दांव चल रही हैं. वहीं मथुरा में प्रथम चरण में चुनाव होने वाला है. ऐसे में 10 फरवरी को बृजवासी लोग और मथुरा की जनता मतदान करेगी. हालांकि अब देखना है कि मथुरा की जनता किसको अपना विधायक बनाती है. यदि बात की जाए मांट विधानसभा सीट पर गठबंधन को लेकर काफी टकराव रहा, जिसमें सबसे पहले RLD के उम्मीदवार योगेश नौहवार द्वारा नामांकन कर दिया गया था.

दरअसल, बीते कुछ दिनों बाद ही संजय लाठर द्वारा मांट विधानसभा सीट से नामांकन कर देने के बाद योगेश नौहवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उनको अपने आवास पर बुलाया और उनसे अपना नामांकन वापस करने की बात कही थी. लेकिन योगेश ने अपना नामांकन वापस लेने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि यदि आप चुनाव लड़ेंगे तो मैं नामांकन वापस लूंगा. उन्होंने संजय लाठर के लिए मैं अपना नामांकन वापस नहीं ले सकता. जब योगेश इस बात से पीछे नहीं हटे तो RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा सी फॉर्म जारी कर संजना की पत्नी को दे दिया गया, जिसमें संजय लाठर की पत्नी ने अपना पर्चा भरा और एक ही पार्टी के दो उम्मीदवार होने के कारण योगेश का पर्चा खारिज हो गया और वहीं योगेश माट विधानसभा सीट से बाहर हो गए.

संजय लाठर मांट विधानसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी घोषित हुए

बता दें कि योगेश के पर्चे खारिज होने के बाद संजय लाठर की पत्नी ने अपना पर्चा वापस ले लिया. इस तरह से संजय लाठर मांट विधानसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी घोषित हुए. वहीं ,इस चीज को लेकर योगेश उन्हें एक बार फिर जयंत चौधरी और अखिलेश यादव से मुलाकात की. जहां उन्होंने भरोसा दिलाया कि आप ही सब कुछ होंगे जिसको लेकर योगेश अब मांट विधानसभा क्षेत्र में संजय लाठर के साथ मिलकर चुनाव में अपना काम कर रहे हैं.

RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

वहीं, 1 फरवरी को मथुरा आए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने मथुरा जिला के 5 विधानसभा सीट में से 3 विधानसभा सीटों पर जनसभा की. वहीं, मांट विधानसभा सीट पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने योगेश को बुलाया और कहा कि तुम मेरे साथ आ जाओ. लेकिन योगेश नहीं गया. यदि योगेश जाता तो उसे हेमामालिनी बना देते और हमको हेमा मालिनी नहीं बनाना है. यह बयान खुद राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मार विधानसभा सीट के जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से दिया है.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button