अन्य खबर

अमित शाह और ओपी राजभर की मुलाकात पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वो आज भी हमारे साथ मजबूती से खड़े हैं

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और अमित शाह की मुलाकात की वायरल तस्वीर को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा बीजेपी के लोग उनकी पुरानी तस्वीर को वायरल कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

ओमप्रकाश राजभर आज भी समाजवादी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। साथ में चुनाव लड़ने वाली पार्टी हमारे साथ आज भी खड़ी है। हमारा गठबंधन नहीं टूटा है। कोई भी पार्टी हमसे अलग नहीं हुई है। भले ही हमारी सरकार नहीं बनी हो लेकिन अगली बार हम सब मिलकर जीत हासिल करेंगे। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सोमवार को आजमगढ़ में पूर्व मंत्री एवं नवनिर्वाचित विधायक दुर्गा प्रसाद के आवास पर पहुंचे।

ओमप्रकाश राजभर अमित शाह के मुलाकात को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने खुलकर बात की। मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा यह बीजेपी वालों की न्यूज़ हो सकती है। ओमप्रकाश राजभर आज के समाजवादी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। बीजेपी के लोग फोटो वायरल कर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम की समीक्षा पर बहस न इसलिए कश्मीर फाइल्स रिलीज की गई है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नीति आयोग के आंकड़े पर सरकार को सोचना होगा कि प्रदेश कैसे आगे बढ़ सके।

आपको बताते चलें कि बीते दिनों ओमप्रकाश राजभर की तस्वीर गृह मंत्री अमित शाह के साथ वायरल होने के बाद की चर्चा शुरू हो गई थी राजभर केंद्र और राज्य सरकार के साथ शामिल हो सकते हैं। ऐसे में सपा के साथ चुनाव लड़ने के बाद चुनाव परिणाम आने के बाद सपा के लिए भी राजभर का यह स्टैंड विचलित करने वाला कदम माना जा रहा था। वहीं अखिलेश यादव के बयान के बाद सभी कयास पर ताले तग गए हैं।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button