अन्य खबर

मथुरा में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बोलीं- जो राष्ट्रवादी हैं, उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शनिवार को यूपी के श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा स्थित बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची. ऐसे में हजारों की संख्या में उनके फैन्स जमा हो गए. इस बीच कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी. मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं.

शनिवार सुबह ही कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट साझा कर बताीया कि वह आज के दिन की शुरुआत बांके बिहारी के दर्शन के साथ करना चाहती हैं. हालांकि, इतनी भीड़ होने के बावजूद कंगना बिना मास्क के दिखाई दीं. देश में एक तरफ जहां कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दहशत बना दी है. वहीं, कंगना का ये रवैया देख सोशल मीडिया यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं.

कंगना बोलीं- नहीं मांगी किसानों से माफी

बीते शुक्रवार को ही कंगना की कार को पंजाब में नाराज भीड़ ने घेर लिया था. भीड़ कंगना के किसानों को खालिस्तानी आतंकी कहने और सिख विरोधी बयानों से नाराज थी. पहले यह घेराव चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किया गया. तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल भी बुला लिया गया था. काफी देर हंगामा होता रहा. करीब दो घंटे बाद भीड़ के गुस्से को देखकर कंगना गाड़ी से बाहर निकलीं और माफी मांगी.

कंगना ने किसानों से माफी मांगने को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा. कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी. मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता. हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं. मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी.

कंगना ने वीडियो में कहा- मेरे साथ सरेआम मॉब लिंचिंग हो रही है

कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इसे मॉब लिंचिंग करार दिया. कंगना ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर किया. कंगना ने लिखा है, मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है. जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया. वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं. कंगना ने कहा, ये मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं. जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. सिक्योरिटी होने के बाद भी मेरे साथ यह सब हो रहा है. अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा. यह अविश्वसनीय है. ये क्या व्यवहार है. इतनी सारी पुलिस होने के बावजूद मुझे रोका गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button