उत्तर-प्रदेश

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की चुनाव को लेकर बैठक

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार शाम प्रयागराज पहुंचे. जहां यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सर्किट हाउस में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों संग बैठक की. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने जनता की समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण करने के लिए अफसरों को निर्देश दिया. वहां मौजूद लोगों को नव वर्ष की पूर्व संध्या पर नए साल की बधाई दी.

सर्किट हाउस में मौजूद लोगों से उनकी समस्याएं सुनने के दौरान डिप्टी सीएम ने आलाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद अफसरों से यह भी कहा कि लोगों की शिकायतों पर की गई कार्रवाई से उनको अवगत भी करवाया जाए. यही नहीं उन्होंने लोगों की समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द करने के लिए भी कहा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष के साथ ही गंगापार और यमुनापार के जिलाध्यक्षों के साथ 2022 के चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की. पार्टी के अलग-अलग प्रकोष्ठ पदाधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि नए साल की शुरुआत के साथ ही आप लोग मिशन 2022 को फतह करने के लिए पूरी रफ्तार के साथ जुट जाएं.

डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि अब विधानसभा चुनाव 2022 में ज्यादा समय नहीं बचा है. नए साल से नई तेजी के साथ पार्टी के सभी पधाधिकारी चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और पार्टी की जीत सुनिश्चित करें. डिप्टी सीएम ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद उन्हें नव वर्ष की अग्रिम बधाई दी. नए साल की पूर्व संध्या पर सर्किट हाउस में मौजूद सभी पार्टी पदाधिकारी व अन्य लोगों को भी उन्होंने नए साल की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सभी के लिए मंगल कामना की.

Related Articles

Back to top button