उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

सपा के बिजली फ्री देने के दावे से भाजपा को करंट लग गया है: अखिलेश यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज जो लोग सपा में शामिल हुए हैं, सबको बधाई. इन सबके आने से समाजवादी पार्टी और मजबूत होगी. कहा कि इन सबके आने से यूपी में आने वाले समय में बदलाव होगा, भाजपा साफ होगी. बता दें कि बसपा के वरिष्ठ नेता एवं अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद राकेश पांडेय अपने साथियों के साथ सपा में शामिल हो गए.

प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा सपा ने किया है तो सबसे ज्यादा करंट भाजपा को लगा है. भाजपा नेता कह रहे हैं कि बिजली कहां से आएगी, अनुपयोगी सीएम अगर ठीक से काम करते तो आज सस्ती बिजली प्रदेश वासियों को मिल पाती. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा बिजली के कई प्लांट समाजवादी सरकार ने लगाए थे, लेकिन बाद में भाजपा सरकार ने इन्हें बनाने का काम नहीं किया. किसानों के मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का काम नहीं किया. किसानों के हित मे भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया. मजबूरी में चुनाव देखकर किसान कानून वापस लिया है. भाजपा की नजर वोट पर है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की नाकामी से आज बिजली उत्पादन आगे नहीं बढ़ पाई है. भाजपा से अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता है. जनता झूठ बोलने वाली भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी. समाजवादी पार्टी ने फैसला किया है कि सपा सरकार बनने पर किसान आंदोलन में मरने वाले किसानों को 25-25 लाख की सहायता देने का काम करेगी और एक स्मारक बनवाने का काम करेगी.

अखिलेश ने कहा कि माफिया की सूची भाजपा जारी नहीं कर रही है. सबसे ज्यादा माफिया विधायक भाजपा में हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी कई मुकदमे दर्ज थे. वापस भी किए गए. कहा कि जब रामराज्य तभी होगा, जब समाजवाद की विचारधारा की सरकार होगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार नौकरी देने के मामले में झूठ बोल रही है. अपने विज्ञापनों में कलकत्ता का फ्लाईओवर तक दिखा दिया. चीन के एयरपोर्ट तक दिखाए गए. इनकी हर बात झूठी है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा (मुख्यमंत्री ) कहते हैं कि हम 12 बजे सोकर उठते हैं, अब बताइये जब उत्तरप्रदेश का मुख्य सचिव बदला तो ये कहां सो रहे थे. हम 12 बजे सोते थे तो ये कहां सो रहे थे. लखीमपुर खीरी बवाल को लेकर दाखिल हुई चार्जशीट को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास वाशिंग मशीन बनी है. जिसमें अपराधियों को धुल दिया जाता है. इसलिए ही अजय मिश्र टेनी पर कार्रवाई नहीं हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button