उत्तर-प्रदेश

‘एके शर्मा बन सकते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री’, बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का वीडियो वायरल

यूपी में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने वाले हैं. बीजेपी सीएम योगी के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है. इस बीच बीजेपी के पूर्व सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि आगामी समय में एके शर्मा यूपी के सीएम (AK Sharma UP CM) बन सकते हैं. बीजेपी के पूर्व सांसद के वीडियो को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है. विपक्ष सवाल कर रहा है कि क्या योगी आदित्यनाथ बीजेपी के सीएम कैंडिडेट नहीं हैं.

घोसी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर (Former MP Harinarayan Rajbhar) कह रहे हैं कि आने वाले समय में बीजेपी उपाध्यक्ष एके शर्मा यूपी के सीएम बन सकते हैं. यह वीडियो 4 जनवरी को मऊ की एक सभा का बताया जा रहा है. जनसभा में हरिनारायण राजभर ने जनसभा में संकल्प लिया कि वे एके शर्मा के सीएम बनाने के लिए काम करेंगे. घोसी के पूर्व सांसद ने कहा कि,’जैसे हमने तिवारी जी से कहा कि भविष्य में हमारे प्रदेश के शर्मा जी सीएम हो सकते हैं, इसीलिए वह शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना बचाकुचा जीवन लगाएंगे. उन्होंने कहा कि वह आज संकल्प लेते हैं कि वह एके शर्मा के यूपी का मुख्यमंत्री (UP CM) बनाने के लिए काम करेंगे, अपने प्रदेश और मऊ की जनता के लिए काम करेंगे.

‘योगी जी अनुपयोगी और शर्मा जी उपयोगी’

बता दें कि जब बीजेपी के पूर्व सांसद ये बात कह रहे थे. उस समय एके शर्मा उनके पास ही खड़े हुए थे. एके शर्मा ने पहले पूर्व सांसद राजभर के कंधे पर हाथ रखा और फिर उनका अभिवादन किया. हरिनारायण राजभर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विपक्षी नेता अब इसी वीडियो को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कहा कि,’ मतलब योगी जी अनुपयोगी और शर्मा जी उपयोगी, ये कब हुआ?.

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भी सीएम योगी को लेकर तंज कसा है. मीडिया ये बातचीत में उन्होंने कहा कि,’ योगी जहां जा रहे हैं गुहार लगाते हैं, मथुरा में कहते हैं कि यहां ये चुनाव लड़ेंगे, अयोध्या में कहते हैं कि यहां से लड़ेंगे. मैं बीजेपी से कहता हूं कि पहले उनका टिकट तो फाइनल कर दो. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब बीजेपी की सरकार ही नहीं आ रही तो वह सीएम क्या बनेंगे. योगी को टिकट मिलना ही मुश्किल है.

‘एके शर्मा बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री’

बता दें कि एके शर्मा पूर्व IAS अफसर हैं. फिलहाल वह यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं. वह यूपी विधानपरिषद के सदस्य हैं जनवरी 2021 में उन्होंने IAS पद से इस्तीफा देकर राजनीति में एंट्री ली थी. एके शर्मा को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है. वह पीएम मोदी के साथ 20 साल तक काम कर चुके हैं. साथ ही वह 5 साल तक पीएमओ में भी रहे. मऊ के रहने वाले एके शर्मा के राजनीति में रहने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें राज्य में कोई बड़ी भूमिका दी जा सकती है. अब हरिनारायण राजभर के वायरल वीडियो के बाद विपक्ष को सीएम योगी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button