उत्तर-प्रदेश

उन्नाव में किसान ने बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को मंच पर जड़ा तमाचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उन्नाव (Unnao) में सदर से बीजेपी विधायक (BJP MLA Pankaj Gupta) पंकज गुप्ता को एक किसान (Farmer) ने मंच पर सबके सामने थप्पड़ (Slap) जड़ दिया. इसके बाद तुरंत पुलिस (UP Police) वाले एक्शन में आए और किसान को मंच से नीचे उतारा. जानकारी के अनुसार किसान की उम्र 60 साल बताई जा रही है. किसान ने भारतीय किसान यूनियन (BKU) की टोपी पहनी हुई थी. उसके हाथ में लाठी भी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं विधायक ने थप्पड़ मारने की बात से इंकार किया है.

जानकारी के अनुसार ये घटनाक्रम तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. विधायक इलाके में एक मूर्ति का अनावरण के लिए पहुंचे थे. यहां जनसभा का कार्यक्रम भी चल रहा था. इस दौरान विधायक मंच पर थे. तभी अचानक बुजुर्ग किसान उनके पास पहुंचा और तमाचा जड़ दिया.

फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे कोरोना संक्रमित बीजेपी नेता

वहीं उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन , पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और भाजपा सांसद शिव प्रताप शुक्ला व एसपी सिटी सोनम कुमार समेत कई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. लेकिन इस बीच बीजेपी नेता की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. पॉजिटिव होने के बावजूद भी अरविंद मेनन फ्लाइट पकड़ कर गोरखपुर से नई दिल्ली रवाना हो गए.

लक्षण दिखने के बाद कराई थी जांच

नेता अरविंद मेनन शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले ही अरविंद मेनन गुरुवार को रजही में आयोजित प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की बैठक में शामिल हुए थे. भाजपा नेताओं के साथ मंच भी साझा किया था. वहीं कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद 50 वर्षीय अरविंद ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था.

इसके बाद उन्होंने रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया और शाम छह बजकर 50 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए निकल गए. ऐसे में इतनी बड़ी लापरवाही से कई और लोग संक्रमित हो सकते हैं. इधर आगरा में भी फतेहपुर सीकरी के सांसद और भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार भी संक्रमित पाए गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button