उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

कानपुर में बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, अब तक 6 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार रात घंटाघर से टाटमिल चौराहे की ओर जा रही एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी. घटना टाट मिल चौराहे के पास रात करीब 11:30 बजे की है. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. पूर्वी कानपुर के डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस भेजी गई. साथ ही कहा कि दुर्घटना में 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है और कई लोग घायल हैं. बस ड्राइवर की तलाश और राहत कार्य जारी है. घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. शुरुआती जांच में बस ड्राइवर की गलती पाई गई है. पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. मृतकों में अभी सिर्फ 3 लोगों की ही शिनाख्त हो पाई है.

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कानपुर से सड़क हादसे का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.

वहीं रविवार को ही सेंट्रल कोलकाता धर्मतला में एक मिनी बस पलट गई. इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हो गए. कई यात्रियों को गहरी चोट लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक धर्मतला के डोरिना क्रॉसिंग पर टायर फटने से मिनी बस ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और इस कारण बस पलट गई.

पुणे-मुंबई नेशनल हाइवे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत

उधर पुणे-मुंबई नेशनल हाइवे में रविवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये दुर्घटना पुराने पुणे-मुंबई महामार्ग पर हुई. मावल तालुके में स्थित शिलाटणे गांव के पास एक कार और कंटेनर के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. कार और कंटेनर के बीच टक्कर में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. मुंबई से पुणे की ओर तेज रफ्तार से जा रही फोर्ड गाड़ी पुणे से मुंबई की ओर आ रहे कंटेनर से टकरा गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button