उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

‘सपा-रालोद के 2 लड़कों की जोड़ी नया लिफाफा पुराना माल’: योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि ‘दो लड़कों की जोड़ी नया लिफाफा पुराना माल’ है। मुख्यमंत्री योगी बुधवार को समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए ने कहा कि इनका नाम समाजवादी, काम दंगावादी और सोच परिवारवादी है। सपा-रालोद की जोड़ी पर हमला करते हुए योगी ने कहा, “ये जो दो लड़के हैं, इससे पहले भी ऐसे ही जोड़ी आई थी। माल वही सड़ा-गला, पुराना है, बस लिफाफा नया है। ये दोनों लड़के वही हैं एक सत्ता में बैठकर हत्या करा रहा था, दूसरा दिल्ली में बैठकर दंगाइयों का बचाव कर रहा था। जिसने सत्ता में रहकर प्रदेश को असुरक्षा दी, दंगे किए, उनसे हमने कह दिया है कि कयामत के दिन तक भी तुम्हारा सपना साकार होने वाला नहीं है।”

उन्होंने बताया कि 2017 में जब वो बुलंदशहर आए थे तो यहां आतंक का माहौल था और बेटियां, व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं था। 2017 में भी दो लड़कों की जोड़ी बनी थी, लेकिन जनता नें उन्हें साफ बाहर का रास्ता दिखा दिया। जनता ने एक दिल्ली में रहने वाले और एक लखनऊ में रहने वाली लड़के को कह दिया था कि तुम इस लायक हो ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा, याद करिए कि जब 2013 में मुज़फ्फरनगर का दंगा हुआ था, उसमें सचिन और गौरव नाम के दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। लखनऊ वाला जो लड़का है वो सत्ता में रहकर हत्या करवा रहा था और दंगाइयों को लखनऊ में बुलाकर की उनका सम्मान कर रहा था।

अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री बोले कि भारतीय जनता पार्टी का जो भी कार्यकर्ता इन दंगाइयों के खिलाफ आवाज उठा रहा था, उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें जेल भेजा जा रहा था। दूसरी तरफ, ये दिल्ली वाला लड़का तमाशा देख रहा था और कहता था कि दंगाइयों पर ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि एक बार फिर से ये लोग अपने नए कवर के साथ आपके बीच आ रहे हैं और माल तो वही है, बस लिफाफा नया है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग गांव में जनता को आतंकित कर रहे हैं, पत्रकारों को लगातार धमका रहे हैं।

इनकी सारी गर्मी 10 मार्च के बाद अपने आप शांत हो जाएगी। हम एक तरफ विकास करेंगे, दूसरी तरफ माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर भी चलवाएंगे। हम जेवर में एयरपोर्ट ला रहे हैं, फिल्म सिटी भी हम बना रहे हैं और डाटा सेंटर का भी निर्माण कर रहे हैं। सपा पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकार तमंचे की फैक्ट्री चलाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर दे रहे हैं। जब यहां पर बनी तोप भारत की सीमा पर गरजेगी तो पाकिस्तान के छक्के छूट जाएंगे। प्रदेश में अगर कहीं के सबसे ज्यादा नौजवान सेना में हैं तो वो बुलंदशहर से हैं। पिछली सरकार के लोग तमंचा बनाते थे लूटपाट करने के लिए, हम डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं देश की रक्षा करने के लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button