उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

डिप्टी सीएम ने की जनसभा, कहा- आने वाली 10 पीढ़ियों के सामने नहीं आएगा कोई संकट

  • जौनपुर में डिप्टी सीएम केशव ने दिलाया भरोसा, कहा- आने वाले समय में बदलेंगे तकदीर
  • 2017 से 2022 तक था ट्रेलर, असली पिक्चर अब दिखाएंगे: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में छह चरण का मतदान पूरा हो गया है। राज्य में सात मार्च को होने वाले अंतिम व सातवें चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दल पूरी ताकत झोंक देना चाहते है। सभी पार्टी के नेता बचे हुए समय में मतदाताओं को साधने के लिए पूरी कोशिशें कर रहे है।

इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जौनपुर के भटपुरा महाराजगंज, आजमगढ़ के सर्वोदय महाविद्यालय, मार्टिनगंज और परशुरामपुर के बगल में नरायनपुर के मैदान, गाजीपुर के बरतर चक मुकुंद तथा सोनभद्र के मधुपुर में जनता को संबोधित किया।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सभी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट अपील करते हुए जनता को भरोसा दिलाया कि 5 साल के अंदर पूरी तस्वीर बदल गई। आने वाले 5 साल के अंदर जो 10 मार्च से शुरू होगा पूरी तकदीर बदलने का काम करेंगे।

2017 से 2022 तक था ट्रेलर, असली पिक्चर अब दिखाएंगे

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि 2017 से पहले क्या हालत थी यहां कि 2017 से पहले समाजवादी पार्टी की साइकिल में गुंडागर्दी चलती थी। उस समय यहां किस प्रकार भय का वातावरण था। लेकिन जबसे कमल का फूल खिला है किसी ने आंख दिखाने का साहस नहीं किया है।

2017 से 2022 तक जो देखा वो तो ट्रेलर था, असली पिक्चर अब दिखाएंगे। विपक्ष पर जमकर हमला बोला। केशव ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस ओर जवानी चलती है, उस ओर जमाना चलता है। बदलापुर लोगों के अंदर इतना जोश है कि विरोधियों की जमानत जब्त होने से कोई बचा नहीं सकता है।

आने वाली 10 पीढ़ियों के सामने नहीं आएगा कोई संकट

डिप्टी सीएम समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहते है कि बड़े-2 गुडों और माफियाओं के खिलाफ कार्यवाई हो चुकी है। लेकिन उनके गैंग के लोग जो गांव-गांव में बैठे है, उन्हें भी छोड़ने वाले नहीं है। केशव बोलते है कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आने वाली 10 पीढ़ियों के सामने कोई संकट आने वाला नहीं है। केवल कमल का फूल खिलाने का काम कर दीजिए।

केशव आगे कहते है कि सपा, बसपा, कांग्रेस वाले बड़े घबराएं है। लोगों से सवाल पूछते हुए बोले कि जौनपुर में समाजवदी पार्टी की साइकिल चल पा रही है क्या, समाजवादी पार्टी की साइकिल चकना चूर हो गई है। बसपा का कहीं अता पता नहीं है। और कांग्रेस वालों के पास तो फोटो खिचाने वाले लोग भी नही बचे है।

सपा, बसपा, कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी का नाम सुनकर रहे भाग

मौर्य कहते है कि भारतीय जनता पार्टी आपके आशीर्वाद से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों और किसानों के लिए खजानों का मुंह खोल दिया। ये सारे विरोधी घबराएं हुए है, इनको लगता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार रहेगी। तो केद्र में सरकार रहते हुए इनका भ्रष्टाचार नहीं चलने पाएगा। लोगों से बताते हुए कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था न खाऊंगा न खाने दूंगा और जिसने भी खाया है उसे भी गरीब के चरणों में रख दूंगा। सपा, बसपा, कांग्रेस वाले भारतीय जनता पार्टी का नाम सुनकर भाग रहे है।

गांव, गली, मोहल्ला छोड़कर भाग रहे विपक्षी दल

केशव प्रसाद मौर्य कहते है कि भाजपा लगातार दो साल से राशन फ्री में दे रही है। सपा, बसपा के पास कोई कार्यकर्ता तो है नहीं, इनके पास गुंडे माफिया है। ये सब जाते है तो गांव के मासूम लोग कहते है कि जिनका नमक खाएं है उन्हीं को वोट देंगे। वैसे सपा, बसपा, कांग्रेस वाले गांव के लोगों की भाषा सुनकर गांव, गली, मोहल्ला छोड़कर भाग जाते है। उसके बाद ऐसे भागते है जैसे हनुमानजी का नाम सुनकर भूत भागता है। केशव आगे कहते है कि अखिलेश यादव की कंपनी घबराई हुई है। उनको लगता है 10 मार्च के बाद अखिलेश यादव के गुंडे अपराधी सीधे रास्ते पर आ जाएंगे या नहीं आए तो देश के पीएम ने कहा कि उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे।

भारतीय जनता पार्टी की गिनवाई उपलब्धियां

डिप्टी सीएम कहते है कि गुंडाई करने वाली जब सरकार में थे बिजली आती नहीं थी, भाजपा में जाती नहीं। प्रत्याशी रमेश मिश्रा के रूप में वोट नहीं कर्ज मांगने आया हूं, वोट के रूप में कर्ज दीजिए विकास के साथ ब्याज सहित चुखता करने का काम करूंगा। छह चरण का चुनाव हो चुका है और भाजपा तेजी के साथ उत्तर प्रदेश में 300 पार फिर सरकार बनाने जा रही है। मोदी अगर 2000 दिल्ली से भेजते हैं तो आपके खाते में पूरा पैसा आता है। लेकिन सपा, बसपा, कांग्रेस वाले होते है तो 2000 अगर दिल्ली से भेजते है तो आपको 300 मिलता है और 1700 सपा, बसपा, कांग्रेस के दलाल खा जाते। भाजपा की ऐसी आंधी चली की साइकिल पहले उड़कर सैफई में गिरी। अब वहां से उड़कर बंगाल की खाड़ी में जा रही है। कोई पता नहीं चल रहा है।

केशव प्रसाद मौर्य कहते है कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त, विकासयुक्त, रोजगारयुक्त, सुरक्षित उत्तर प्रदेश बना रहे है। आने वाले समय में बिजली 24 घंटे देंगे। किसानों को 10 मार्च के बाद बिल नहीं देना पड़ेगा। गरीब बेटियों की शादी में पहले 51000 देते थे लेकिन अब एक लाख खर्च होगा। सपा सरकार में पेंशन 300 दी, उसे बढ़ाकर 1000 भाजपा सरकार ने की लेकिन 10 मार्च के बाद 1500 करेंगे। किसी के बहकावे में नहीं आना, एक वोट भी खराब नहीं करना है। कमल का फूल नहीं खिलाया होता तो विकास भी नहीं देख रहे थे । 2017 में जैसे आशीर्वाद दिया था 2022 में भी दीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button