बड़ी खबर

लखनऊ के मलिहाबाद में बड़ा हादसा, डीसीएम से टकराई कार; तीन मेडिकल छात्रों की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी के मलिहाबाद कस्बे के चांदपुर गांव के पास हरदोई हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया और कार के डीसीएम से टकराने से तीन मेडिकल छात्रों की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य घायल और उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब ढाई बजे एक तेज रफ्तार कार का पहिया गड्ढे में चला गया और इसके कारण कार बेकाबू हो गई और सड़क के दूसरी तरफ डीसीएम से टकरा गई. जिसके बाद कार पलट गई और इस हादसे में कार में सवार इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस कर रहे तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने छात्रों को बड़ी मुश्किल से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्र को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कार हादसे में मरने वाले मेडिकल छात्रों की पहचान रामपुर के बदायूं वली मस्जिद निवासी अयान अहमद खान, सिविल लाइंस के अमन अंसारी और कानपुर के अनवरगंज निवासी अशरफ के रूप में हुई है. वहीं घायल छात्र की पहचान सैयद ताहा रिजवी के रूप में हुई है और वह लखनऊ के कल्याणपुर का रहने वाला है. चारों छात्र इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस दूसरे साल की पढ़ाई कर रहे थे और रात में रामपुर से लखनऊ लौट रहे थे.

घरों में मचा कोहराम

मलिहाबाद के चांदपुर गांव के पास हरदोई हाईवे पर हादसे का शिकार हुए मेडिकल छात्रों की पहचान दस्तावेजों और आई कार्ड से हुई. इसके बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी. पुलिस से सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. हालांकि पहले तो किसी को विश्वास नहीं हो रहा था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तीनों के परिजन रात में ही लखनऊ के लिए रवाना हो गए थे और सुबह ये लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे.

अयान को ट्रेन से जाना था लखनऊ

पोस्टमार्टम हाउस में आए अयान के दोस्तों कहा था कि वह अपने घर रामपुर गया था और मंगलवार रात को उसे ट्रेन से आना था. लेकिन सैयद ताहा ने बताया कि वह उसे कार से लेने रामपुर आ रहे हैं. जिसके बाद चारों दोस्त रविवार रात अयान को लेकर लखनऊ के लिए निकले थे और मलिहाबाद में हादसा हो गया.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button