चलचित्रबड़ी खबर

सुनील माझी के निर्देशन में भोजपुरी फिल्म “ॐ” की शूटिंग कंपलीट, एडिटिंग शुरू

  • भोजपुरी फिल्म “ॐ” में चैलेंजिग रोल में नजर आयेंगे: प्रदीप आर पाण्डेय “चिंटू”

फिल्म निर्माता अजय गौतम और फिल्महाउस बैनर के तले निर्माण हो रही भोजपुरी फिल्म “ॐ” की शूटिंग बिग लेबल पर यू.पी में कुशीनगर ,गोरखपुर व बनारस के विभिन्न लोकेशन पर भव्य पैमाने पर करके कंप्लीट कर ली गई है। फिल्म ॐ में मुख्य भूमिका में सुपरस्टार प्रदीप आर पांडेय “चिंटू” नजर आयेंगे। आप को बता दें कि प्रदीप आर पाण्डेय अब तक सबसे हट के फिल्म होने वाली है। क्योंकि चिंटू पाण्डेय ने इस फिल्म जबरदस्त अभिनय व कमाल की एक्टिंग किए है । जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन मुंबई के बेहतरीन स्टूडियो में शुरू कर दिया गया है। इस फिल्म का एडिटिंग जोर शोर से की जा रही है। टैलेंटेड फिल्म डायरेक्टर सुनील माझी के निर्देशन में इस फिल्म की पूरी शूटिंग 40 दिन तक उत्तर प्रदेश रिच लोकेशन पर की गई है। आप को बता दें कि जिस तरह फिल्म नाम “ॐ” है लग रहा है यह फिल्म धार्मिक व आस्था से जुड़ी हुई है। इसके अलावा फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर, ड्रामा और रोमांच से भरपूर है।

फिल्म “ॐ” के डायरेक्टर सुनिल माझी ने बताया कि यह एक अलग यूनिक स्टोरी वाली फ़िल्म है। जिसके हर एक सीन में रोमांच और सस्पेंस है, मगर डरावनी नहीं है बल्कि ऑडियंस का फुल एंटेरटेनमेन्ट करने वाली है । फिल्म के निर्माता अजय गौतम के बारे उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता दर्शकों के भरपूर मनोरंजन के लिए दिल खोलकर पैसा खर्च कर रहे हैं, उन्होंने फिल्म के क्वालिटी में कोई वी कंप्रोमाइज नही की हैं, जिससे एक बेहतरीन रोमांचक फिल्म बन रही है। बहुत जल्द यह फिल्म बन के तैयार हो जायेगी और अप सब लोगो के सामने आएगी। फ़िल्म के निर्माता अजय गौतम ने कहा कि हमें फिल्म निर्देशक सुनील माझी पर पूरा भरोसा है कि वे सभी कलाकारों से उम्दा अभिनय करवाकर बेहतरीन फिल्म की मेकिंग किया है। उनके साथ आगे भी कई फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

गौरतलब है कि फिल्म “ॐ” की शूटिंग भव्य पैमाने पर की गई है। यह फिल्म टेक्निकल रूप से स्ट्रांग बनाई जा रही है। यह फिल्म ऑडियंस के लिए फुल एंटरटेनिंग होगी, जिसे देखते हुए दर्शक खूब इंजॉय करेंगे और सारा टेंशन भूल जाएंगे। इस फ़िल्म के निर्माता अजय गौतम हैं। फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं टैलेंटेड फिल्म डायरेक्टर सुनील माझी, जिन्होंने बतौर निर्देशक कई फिल्मों की मेकिंग किया है। इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, धर्म हिंदुस्तानी , संदीप साजन,हैं। डीओपी सिद्धार्थ सिंह व माही सरला, पी आर ओ अरविंद मौर्य। फिल्म के स्टारकास्ट की बात करे तो प्रदीप आर पांडेय के साथ संयोगिता यादव, राधा सिंह, निर्भय बढ़वा, बृजेश त्रिपाठी, बालेश्वर सिंह, संजय महानंद, श्रद्धा नवल,सुधीर सिंह, विनोद मिश्रा, संजीव मिश्रा , साहिल शेख, सोनी पटेल आदि हैं।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button