बड़ी खबरराष्ट्र-राज्य

जरूरतमंदों की जरूरत को पूरा करना कोई पयामे इंसानियत के लोगों से सीखें: एचओडी डॉ शादाब महम्मद

ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम लखनऊ यूनिट के साथियों ने डॉक्टर शादाब मोहम्मद जी की अगुवाई में किंग जॉर्ज यूनिवर्सिटी के डेंटल विभाग के मरीजों में कंबल वितरण किया। इस मौके पर एचओडी डॉक्टर शादाब महम्मद जी ने कहा पयामे इंसानियत फोरम का काम सराहनीय है हर साल मरीजों के लिए कंबल बांटना, फल बांटना इस तरह के काफी प्रोग्राम करवाती है।

हम भी कई प्रोग्रामों में हिस्सा ले चुके हैं हर व्यक्ति को चाहिए इंसानियत के नाम पर इस संस्था से जुड़े और काम में हाथ बटाएं डॉक्टर यू एस पाल जी ने कहा हम भी इनके साथ कई प्रोग्रामों में शरीक हुए मेडिकल कैंप डेंटल कैंप और हम तो कहते हैं यह लोग बगैर किसी भेदभाव के जरूरतमंदों में काम करते हैं लोगों को इनके साथ देना चाहिए।

मौलाना अतहरुल इस्लाम नदवी जी ने कहा हमारा यह मकसद है की हम लोगों में जोड़ पैदा करें लोगों के हौसला बढ़ाएं मेहनत करने वालों के हौसला बढ़ाएं काम करने वालों को आगे बढ़ाएं और जरूरतमंदों की तरफ लोगों को तवज्जो दिलाएं और एक अच्छा समाज मोहब्बत की बुनियाद पर कायम करें जो के तमाम भेदभाव से पाक

हो नफरत से पाक हो सिर्फ इंसानियत की बुनियाद पर हो हम आशा करते हैं इस संस्था के बानी हजरत मौलाना अली मियां रहमतुल्लाह अलेह के इस मकसद में हम सब अनकरीब कामयाब होंगे आप सभी देशवासियों से गुजारिश करते हैं अच्छा समाज बनाए इसमें ना कोई नफरत हो और भेदभाव हो सिर्फ मोहब्बत ही मोहब्बत हो धन्यवाद।

इस शुभ अवसर पर डेंटल बिभाग की टीम और फोरम ओर से डॉक्टर अब्दुल मुईद, शफक अलवी, मुफ्ती अब्दुल मुहीत नदवी मिर्जा, इसरार हुसैन, मौलाना महम्मद उमर नदवी, मोहम्मद आसिम, मौलाना उमर नदवी, अंसारुल हक, अनिसुर जमा और मुफ्ती अबुल कासिम नदवी आदि मौजूद थे।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button