आर्थिक-शेयर

रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी का निधन, उद्योग जगत में शोक की लहर

कानपुर महानगर के जाने-माने कारोबारी व तीन हजार करोड़ रुपये के बैंक डिफाल्ट के आरोपी विक्रम कोठारी का आज मंगलवार को निधन हो गया. बीमारी के चलते कोर्ट ने उन्हें जमानत दे रखी थी. वहीं, कारोबारी का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था. जानकारी अनुसार घर में काम करने वाले नौकरों ने उनके निधन की सूचना सबसे पहले लखनऊ में पत्नी और बेटे को दी. उनके निधन की सूचना के बाद उद्योग जगत में शोक की लहर दौड़ गई.

जानकारी देते हुए आप को बताते चले कि कानपुर के रहने वाले रोटोमैक ग्रुप के चेयरमैन विक्रम कोठारी तीन हजार करोड़ से ज्यादा के मामले में जेल में थे. बीमारी के कारण अदालत ने उन्हें जमानत दी थी. वह तिलक नगर स्थित अपने बंगले में डॉक्टर से इलाज करवा रहे थे. पिछले दिनों वह फिसलकर सिर के बल गिर गए थे. हालत में सुधार न होने पर उन्हें अपोलो अस्पताल रेफर किया गया था.

वहां से ठीक होने के बाद वो कानपुर लौट आए थे और पत्नी साधना और बेटे राहुल कोठारी समेत परिवार के साथ तिलक नगर स्थित बंगले में रह रहे थे. मंगलवार को वह घर में अकेले थे और पत्नी व बेटा लखनऊ गए हुए थे. सुबह नौकरों ने उन्हें बेहोश पाया तो डॉक्टर को बुलवाया, जिसके बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button