उत्तर-प्रदेश

‘पांच साल से हिंदूगर्दी मचा रखी’, समाजवादी पार्टी के विधायक का विवादित वीडियो वायरल, बीजेपी ने भी किया पलटवार

मेरठ शहर विधानसभा के विधायक और समाजवादी पार्टी के  प्रत्याशी रफीक अंसारी का हिंदुओं को लेकर दिया गया विवादित बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कही गई उनकी बातों को लेकर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति के साथ पलटवार किया है. सपा प्रत्याशी रफीक अंसारी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्‍होंने कहा कि मेरठ का मुसलमान कभी दबा-डरा नहीं है आज हालात बहुत खराब हैं. वीडियो में वह सभा को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं, ‘पांच साल से हिंदूगर्दी मचाई हुई है. हर थाने में हिंदूगर्दी मचाई है. मैं पूछना चाहता हूं कि अगर फिर से इनकी सरकार बन गई… ये तो गुंडा बन जाएगा. ये तो बदमाश हो जाएगा. यकीन मानिए दोस्तों… मेरठ का मुसलमान, मेरठ का युवा इनसे कभी दबा नहीं.’

वीडियो में रफीक अंसारी भीड़ में कह रहे हैं कि इस सरकार ने पिछले पांच सालों में मुसलमानों को दबाने का काम किया है. रफीक अंसारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीजेपी ने किया पलटवार

विधायक के विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया है. शहजाद ने कहा, ‘ये जिन्ना प्रेमी और हिंदुओं से नफरत करने वाली समाजवादी पार्टी का असली चेहरा है.’

दक्षिण सीट के प्रत्याशी ने दी थी देख लेने की धमकी

रफीक अंसारी से पहले समाजवादी पार्टी के दक्षिण सीट से प्रत्याशी आदिल चौधरी का भी धमकी भरा वीडियो आया था. इस वीडियो में आदिल चौधरी अपनी चुनावी सभा में लोगों से कह रहे थे कि इंशाअल्लाह सरकार बन रही हैं, इनको देख लेंगे. हर जुल्म का बदला लिया जाएगा. घबराने की बात नहीं है. आदिल चौधरी के वीडियो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा था कि सपा नेता की जुर्रत कैसे हुई कि जनता को धमकी दे रहा है. जनता चुनचुन कर इन धमकी देने वालों से बदला लेगी.

आज यूपी के चुनावी रण में मायावती समेत शाह-योगी और अखिलेश भरेंगे दम

उत्तर प्रदेश के चुनावका माहौल दिन प्रतिदिन गर्म होता जा रहा है. उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत की तैयारियां कर रही हैं. वही कहा जाता है कि अगर दिल्ली के रास्ते जाना है तो यूपी से होकर गुजरना पड़ता है इसी को लेकर सभी दल उत्तर प्रदेश में भी सरकार बनाने में जुड़ गए हैं. वहीं अपनी सरकार बनाने के लिए पार्टी के बड़े-बड़े दिग्गज नेता भी अब मैदान में उतर रहे हैं और घर घर जाकर जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं.

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती आज से उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी रण में उतरने जा रही हैं. मायावती आज आगरा में रैली करेंगी. इसके साथ ही सर्द हवाओं के बीच आज यूपी में सियासी और चुनावी मौसम दोनों ही सरगर्मी पर रहेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथआज पश्चिमी यूपी में हुंकार भरेंगे और पार्टी का दम दिखाएंगे. उधर, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादवऔर राष्ट्रीय लोक दल के चीफ जयंत चौधरी दोनों एक साथ रथयात्रा के माध्‍यम से चुनाव प्रचार करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button