उत्तर-प्रदेशबड़ी खबर

सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोनभद्र में सीएम योगी बोले-किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त में होगी पानी की आपूर्ति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन सोनभद्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि राज्य में फिर से बीजेपी की सरकार बनने के बाद किसानों को मुफ्त में पानी की आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में 60 साल से अधिक आयु की महिलाओं को राज्य निगम की बसों में मुफ्त में यात्रा की सुविधा मिलेगी. सीएम योगी आज सोनभद्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. गौरतबल है कि राज्य में प्रचार का आखिरी दिन होने के कारण सभी सियासी दलों ने दिग्गजों को उतार दिया है और सभी सियासी दल जनता से तरह तरह के वादे कर रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि सोनभद्र जनपद का जन-जन राष्ट्रवादी विचारों से भरा हुआ है और यहां कि जनता माफियावादियों और घोर परिवारवादियों को ढंग से पहचान चुकी है. वहीं राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद माफिया जेल में हैं. सोनभद्र की ‘जनता-जनार्दन’ का अथाह उत्साह और अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है और जिले में हर बूथ पर सुशासन का प्रतीक कमल का फूल खिलेगा. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार में क्षेत्रीय कनेक्टिविटीपर बेहतर काम हुआ है और आज गांव गांव तक सड़कों का जाल फैला है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में छतवारा-देवईत-मेहनगर-जिगनी-पलाना-मेहनाजपुर मार्ग का चौड़ीकरण इसका साक्षी है।

डबल इंजन की सरकार जन जन को समर्पित

वहीं आजमगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार जन-जन को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र में 100 बेड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के निर्माण से स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत किया है. यही स्वस्थ प्रदेश की नींव है. डबल इंजन की भाजपा सरकार अन्नदाता किसानों के समृद्धि एवं कल्याण हेतु सतत क्रियाशील है। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आजमगढ़ में गन्ना किसानों को 491 करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान किया गया है.

एसपी पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी पर सियासी हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट’ में आजमगढ़ के संजरपुर का भी एक आतंकवादी शामिल था और उसके पिता और परिवार का संबंध समाजवादी पार्टी से है. उन्होंने कहा कि ऐसे दलों ने ही आजमगढ़ जैसी साहित्य और क्रांति की धरा को बदनाम करने का काम किया है. इन दलों को आजमगढ़वासी कभी माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि जनपद आजमगढ़ को उसकी सही पहचान ‘आर्यमगढ़’ देने का काम बीजेपी की डबल इंजन सरकार कर रही है. सीएम योगी ने काह कि जिले में 108 करोड़ रुपये की लागत से महाराजा सुहेलदेव जी के नाम पर बन रहा विश्वविद्यालय बन रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button