अन्य खबर

प्रत्याशी ने दबंगई का आरोप लगाया

  • प्रशासन व सरकार से लगाई गुहार
  • दबंगई के विरोध में किया प्रदर्शन
  • कोतवाली घेराव कर किया प्रदर्शन

आजमगढ़, मुबारकपुर। मुबारकपुर के समाजवादी नेता ने आरोप लगाया है कि, आईआईएम प्रत्याशी अपने गुर्गो के साथ दबंगई करी और उन्हें मारने की कोशिश करी। आचार संहिता में आईआईएम का नेता अपने लोगों को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे थे और अपनी दबंगई दिखा रहे। उसके बावजूद भी प्रशासन और चुनाव आयोग उस पर कोई कार्रवाई करता नहीं नजर आ रहा।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता मोआज़्ज़म खान, ज़फ़र आज़मी मोहम्मद असफ़र के नेतृत्व में मुबारकपुर में मैन टू मैन मीटिंग कर रहे थे अपने प्रत्याशी के पक्ष में। तभी आइ आइ एम प्रत्याशी ने अपने लोगी को भेजकर हमला करते हुए गालियाँ दी और मौजूद गड़ियों में तोड़ फोड़ की। सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव मुबारकपुर के द्वारा अपने हजारों समर्थकों के साथ कोतवाली का घेराव करके प्रदर्शन किया। साथ ही आईआईएम पर जान से मारने का आरोप भी लगाया गया।

सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव ने आईआईएम प्रत्याशी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हार के डर से बौखलाए प्रत्याशी उल्टा सीधा हरकत कर रहे हैं। वीडियो के सबूत के तौर पर पुलिस कमिश्नर ने भी एफआई आर कर करवाई देने की संतुष्टि प्रदान की।आई आई एम के प्रत्याशी शाह आलम ने अपने गुर्गों के साथ दबंगई की।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button