अन्य खबर

लोगों की सेवा व मदद करना ही मेरा राजनीति उद्देश्य : मेनका

  • सांसद ने अपने आवास पर मौजूद पूर्व मंत्री व विधायक विनोद सिंह को दी जीत की बधाई

सुलतानपुर। संसदीय क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे पर रविवार को पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने दो जन चौपालों को सम्बोधित किया। उन्होंने शास्त्री नगर आवास पहुंचकर जन समस्याओं को सुना और वहां मौजूद पूर्व मंत्री व सुल्तानपुर शहर के विधायक विनोद सिंह को जीत की बधाई दी।

श्रीमती गांधी दिल्ली से सीधे कूरेभार ब्लॉक के ग्राम मीरा मानिकपुर व जफरापुर में जन चौपाल को सम्बोधित करने के बाद नागरिकों की जन समस्याओं का निस्तारण किया। श्रीमती गांधी ग्राम मदनपुर पहुंच कर अमित मिश्रा की लड़की के असामयिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।श्रीमती गांधी ने जन चौपाल को सम्बोधित करते हुए कहा मैं जाति-पाति, वर्ग नहीं लोगों की मुसीबतें पूछ कर मदद करती हूं। मैं लोगों की सेवा व मदद करने की राजनीति करती हूं।

कहा कि उनको समाज के अंतिम पायदान पर खड़े गरीब व्यक्तियों के समस्याओं के समाधान से खुशी मिलती है। उन्होंने बताया जब मैं सुल्तानपुर में रहती हूं रोज सवेरे 7 बजे से दो तीन सौ लोगों की मुसीबतों को एसएचओं, लेखपाल व एसडीएम के माध्यम से समाधान कराती हूं। मैं हर गांव की मुसीबत जानने जाती हूं। अभी तक हमने हजारों लोगों की मुसीबतों का समाधान कराया है। शास्त्रीनगर आवास पहुंचने पर श्रीमती गांधी ने वहां पर मौजूद पूर्व मंत्री व विधायक विनोद सिंह का जीत की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि मैं और विनोद सिंह दोनों मिलकर सुल्तानपुर विधानसभा को विकास की ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। शास्त्री नगर आवास पर प्रमुख रूप से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संत बख्श सिंह चुन्नू, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार अग्रवाल, शशिकांत पांडे,राजेश सिंह, राजेश पांडे,नन्दन चतुर्वेदी, संतोष दुबे, संदीप पांडे, राम लोचन वर्मा, राजेश वर्मा,नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल, प्रवीण मिश्रा, मनीष जयसवाल, राजीव सिंह, मोहित साहू, प्रशांत द्विवेदी, रत्नेश तिवारी आदि उपस्थित रहे। सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि श्रीमती गांधी सोमवार को सवेरे 7 बजे से जनता दर्शन कार्यक्रम के बाद कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन जन चौपालों को सम्बोधित कर लोगों की समस्याओं का निस्तारण करेंगी।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button