अन्य खबर

शादी के 20 दिन बाद प्रेमी संग रफूचक्कर हुई नई नवेली दुल्हन, जेवर और हजारों की नकदी पर भी किया हाथ साफ

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में लुटेरी दुल्हन ने दूल्हे समेत पूरे परिवार को चकमा दे दिया. शादी के बीस दिन बाद ही वह पति को चकमा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. घर से जाते समय वह जेवर और 50 हजार रुपए नगद भी ले गई. दैसे ही परिवार को दुल्हन के गायब होने की खबर मिली,उन्होंने तलाश शुरू कर दी. काफी तलाशने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पीड़ित पति ने दिबियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित युवक ने पुलिस से उसकी पत्नी को ढूढने की गुहार लगाई है. दुल्हन के फरार होने की यह घटना औरैया के बेला थाना क्षेत्र के औरो गांव की है.

सुनील कुमार नाम के युवक की शादी 27 फरवरी को बिहार की रहने वाली सुगंधा के साथ हुई थी. शादी के बाद वह परिवार के साथ हंसी खुशी रह रही थी. शादी के बाद पहली होली के लिए सुगंधा दिबियापुर के ही गांव सौंधेमऊ में रहने वाली अपनी बहन के घर गई थी. उसके साथ पति सुनील भी गया था. सुनील ने पुलिस को बताया कि इसी बीच उसकी पत्नी को किसी युवक का फोन आया था. वह खुद को सुगंधा का भतीजा बता रहा था, इसीलिए उसने पत्नी की बात युवक से करा दी.

प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन

काफी देर बात होने के बाद रात को वह उनके घर आ गया था. पवन कुमार ने खुद को छपरा का रहने वाला बताया. अगले दिन सुबह बाजार के बहाने वह सुगंधा को कस्बा दिबियापुर ले गया, जिसके बाद दोनों वापस नहीं लौटे. रातभर इंतजार करने के बाद भी जब सुगंधा वापस घर नहीं लौटी तो पति सुनील को कुछ शक हुआ. तलाशी लेने पर घर से जवर और नकदी भी गायब मिली. इसके बाद उसे पूरा माजरा समझ आ गया. सुनील और सुगंधा की शादी को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ और वह रुपए और गहनों पर हाथ साफकर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

पुलिस से लगाई पत्नी को तलाशने कि गुहार

सुनील ने सुगंधा को हर जगह तलाशने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद पीड़ित ने दिबियापुर थाने जाकर पुलिस से घटना की शिकायत की. इस मामले पर पीड़ित सुनील कुमार का कहना है कि सुगंधा का प्रेमी उसका भतीजा बनकर फोन करता था. जिस दिन सुगंधा अपनी बहन के घर गई थी, उसका प्रेमी भी नवल का पुर्वा गांव आया हुआ था. वह सुगंधा को बाजार कराने के बहाने दिबियापुर गया, जिसके बाद दोनों वापस ही नहीं लौटे. पीड़ित ने पुलिस से पत्नी को तलाशने की गुहार लगाई है. पुलिस का कहना है कि सुनील ने पत्नी के फरार होने की तहरीर दी है. जांच के बाद मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button