अन्य खबर

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में एएसआई मीरा ने अंडरकवर एजेंट के रूप में शुरू किया अपना मिशन

'मैडम सर', हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे और रात 10:30 बजे सोनी सब पर

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में एएसआई मीरा ने अंडरकवर एजेंट के रूप में शुरू किया अपना मिशन

सोनी सब के ‘मैडम सर’ ने अपनी मूल्‍यों पर आधारित कहानी से ढेरों प्रशंसकों का प्‍यार पाया है। इस शो की कहानी ‘दिल से पुलिसगिरी’ पर आधारित है और दर्शकों को सोचने पर मजबूर करती है। एएसआई मीरा (पंखुरी अवस्‍थी) की एंट्री के साथ महिला पुलिस थाना पहले से ज्‍यादा टेक-सेवी बन गया है। इसके साथ ही यह नया किरदार शो में और भी कई नई चीजें लेकर आया है।

आगामी एपिसोड्स में, एक व्‍यक्ति अपनी लापता पत्‍नी के बारे में रिपोर्ट कराने के लिये स्‍टेशन आता है। इस केस की छानबीन करते समय, एचएसओ हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी) यह जानकर हैरान रह जाती है कि उस व्‍यक्ति ने इससे पहले मुंबई, बेंगलुरू और दिल्‍ली में भी इसी तरह का मामला दर्ज करवाया है। हसीना को कुछ समझ नहीं आ रहा और उसे लगता है कि कुछ तो गड़बड़ है। वह अपनी टीम को इस मामले की अच्‍छे से छानबीन करने के लिये कहती है। जांच करने पर उस इंसान के बारे में कुछ और भी चौंकाने वाली बातें पता चलती हैं। दर्शकों को इन एपिसोड्स में काफी रोमांचक चीजें देखने को मिलेंगी, क्‍योंकि एचएसओ हसीना मलिक ने एएसआई मीरा को अंडरकवर एजेंट के रूप में इस मामले की गहराई तक जाने का काम सौंपा है। अंडरकवर एजेंट के रूप में एएसआई मीरा एक करिश्‍माई प्‍यारी महिला का वेश बनायेंगी।

प्‍यार को इमोशन के रूप में पहली बार अभिव्‍यक्‍त करने के बाद एएसआई मीरा की क्‍या प्रतिक्रिया होगी?  वह अपने मिशन में कैसे कामयाब होगी?

एएसआई मीरा की भूमिका निभा रहीं पंखुड़ी अवस्‍थी ने कहा, ”मैडम सर के सेट पर काम करके मुझे बहुत मजा आ रहा है। एएसआई मीरा अलग-अलग मानवीय भावनाओं को सीख एवं समझ रही है और हर एपिसोड के साथ एक किरदार के रूप में उसे वह जिस तरह से उभरकर कहानी को एक नया आयाम दे रही है, वह मुझे खुशी देता है। आगामी कहानी दर्शकों के लिये रोमांचक होने वाली है, क्‍योंकि वे उसे पहली बार एक अंडरकवर एजेंट के रूप में देखेंगे। वह प्‍यार की भावना का अनुभव भी पहली बार करने वाली है। यह संयोजन कहानी में दिलचस्‍प मोड़ लेकर आने वाला है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button