अन्य खबर

विधान परिषद चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी भाजपा : सूर्य प्रताप शाही

देवरिया। देवरिया-कुशीनगर स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव के मद्देनजर भाटपार रानी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य एवं सभासदों का सम्मेलन आयोजित कर भाजपा ने उन्हें आज सम्मानित किया। उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

देवरिया-कुशीनगर स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र से डॉ रतन पाल सिंह को भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि नौ अप्रैल को मतदान के दिन इनके नाम के आगे एक लिखकर इन्हें भारी मतों से जिताकर सदन में भेजने का काम करें। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि मुझे विश्वास है निर्वाचित होने के बाद डॉ रतन पाल सिंह आप सभी जनप्रतिनिधियों के समस्याओं को मजबूती के साथ सदन में उठाने का काम करेंगे। और आपके हक और हुकूक की लड़ाई पूरी ईमानदारी के साथ लड़ेंगे।

क्षेत्रीय सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने विधानसभा चुनाव के पूर्व जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, बीडीसी एवं ग्राम सभा के सदस्यों को जो सम्मान देने का काम की है वह अपने आप में ऐतिहासिक है। क्षेत्रीय विधायक सभाकुंवर कुशवाहा ने कहा कि देवरिया-कुशीनगर स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन पाल सिंह एक कर्मठ, जुझारू एवं संघर्षशील नेता हैं।

भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन पाल सिंह ने कहा कि अगर आप लोगों ने मुझे सेवा का अवसर दिया तो मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप लोगों के सम्मान से किसी प्रकार का समझौता नहीं करूंगा। आप लोगों की सेवा के लिए मेरा दरवाजा हमेशा खुला रहेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष पंडित गिरीश चंद तिवारी एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार दुबे ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम, विधायक डाक्टर शलभ मणि त्रिपाठी, दीपक मिश्र, बंधू उपेंद्र नाथ सिंह, डाक्टर पवन कुमार राय , क्षेत्रीय मंत्री हरिचरण कुशवाहा, ब्लाक प्रमुख बिंदा कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button