अन्य खबर

खनन विवाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत

लखनऊ: जानकीपुरम थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. गोलीकांड की हुई वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को ट्रामा सेंटर पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तो वहीं पीड़ित पक्ष की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महेंद्र और दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुई पिस्टल भी बरामद की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीकेटी निवासी सुभाष की बीती देर रात जानकीपुरम के भवानी बाजार चौराहे पर महेंद्र और दुर्गेश से बातचीत हो रही थी. इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई और एकाएक सुभाष पर फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में सुभाष घायल होकर जमीन पर गिर गया और आरोपी पक्ष मौके से भाग निकले. गोली की आवाज सुनकर आस-पास रहने वाले लोगों ने के नींद खुल गई और उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े सुभाष को इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचाया. जहां पर इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने दुर्गेश और महेंद्र के खिलाफ जानकीपुरम पुलिस को लिखित तहरीर दी है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार के सुबह गिरफ्तार कर लिया.

जानकीपुरम इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर की माने तो बीकेटी में हो रहे मिट्टी खनन को लेकर सुभाष अक्सर आरोपी पक्ष का रोड़ा बन रहा था. इसको लेकर दोनों के बीच जानकीपुरम के भवानी बाजार चौराहे पर बातचीत हो रही थी. इसी बीच आरोपी पक्ष ने सुभाष को गोली मारकर फरार हो गए थे. 25 वर्षीय सुभाष की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने कहा इस मामले में बीकेटी के रहने वाले दुर्गेश और महेंद्र को काफी प्रयासों के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल की हुई पिस्टल भी बरामद कर ली है. पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button