चलचित्र

शो ‘सब सतरंगी’ में एक शानदार और नाटकीय भारतीय शादी देखने के लिये तैयार हो जाइये

हर गुजरते पल के साथ स्थिति और ज्‍यादा रोमांचक होती जा रही है, क्‍योंकि मौर्य परिवार अपने प्‍यारे मनकामेश्‍वर ऊर्फ मनु (मोहित कुमार) की भव्‍य शादी की तैयारी कर रहा है। मनु हमारा सबसे स्‍वीट बॉय है, जो न केवल एक सच्‍चा जेंटलमैन है, बल्कि हम कह सकते हैं कि इस दुनिया के लिए वह बहुत ज्‍यादा दयालु है। हमारे देश के लोगों को एक शानदार शादी पसंद है और मजा तब बहुत बढ़ जाता है, जब वह शादी लखनऊ में हो, क्‍योंकि लखनऊ शहर धरोहर और राजसी ठाठ-बाट का पर्याय है। इस शानदार मौके पर हमारे मौर्य परिवार ने सभी को अपने सफर में शामिल होने और मनु और श्‍वेता के पवित्र बंधन को आशीर्वाद देने के लिये आमंत्रित किया है।

आमतौर पर तो हर चीज एक बिजनेस है और इसलिये हमारे पापाजी (दयाशंकर पांडे) ऑडियंस को अपनी मैजिक ट्रिक्‍स से खुश करने में व्‍यस्‍त हैं, जबकि दिवाकर जीजाजी और दीपू भैया (पुरू छिब्‍बर) दूसरी चीजों को लेकर व्‍यस्‍त हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि मनु दूल्‍हा बनने का मजा लेने के बजाए दुकान में आधे दिन काम कर रहा है और अपनी शादी की तैयारियों के बीच भी हर किसी की मदद करने में व्‍यस्‍त है। वह कई भूमिकाएं निभा रहा है, चाहे लास्‍ट मिनट का बावर्ची हो या क्विक-फिक्‍स डेकोरेटर। वह चाहता है कि सभी को उसकी शादी में अच्‍छा अनुभव मिले। दादी भी अपने चहेते पोते की शादी के दिन धूम मचाने के लिये तैयार हैं। सभी लोग बहुत ज्‍यादा उत्‍साहित हैं और डांस करने के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन किसी के मौजूद न होने से कुछ तो अच्‍छा नहीं लग रहा है। हमारे मनु का मानना है कि अगर आप सभी के लिये अच्‍छा सोचते और करते हैं, तो आपके साथ कुछ भी अशुभ नहीं होगा। तो फिर मौर्य परिवार की शादी की धुनों में इतनी उदासी क्‍यों है? क्‍या शादी योजना के अनुसार हो पाएगी?

मनकामेश्‍वर ऊर्फ मनु की भूमिका निभा रहे मोहित कुमार ने कहा, ‘’मैं इस साल की सबसे धमाकेदार शादी का गवाह बनने के लिये हमारे दर्शकों को आमंत्रित करता हूँ, क्‍योंकि इस शादी में कई रोमांचक ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स आपका इंतजार कर रहे हैं। मनु बहुत अच्‍छे दिल का इंसान है और उसे उसके जैसे गुणों वाला जीवनसाथी मिलना चाहिये। दर्शक उसकी पत्‍नी को देखने के लिये स्‍वाभाविक रूप से बहुत रोमांचित हैं और आखिरकार वह पल आ गया है। पाँच दिनों में मौर्य परिवार और खासकर मनु अपना एक अनोखा सफर शुरू करेगा और एक टीम के रूप में हम यह देखने के लिये उत्‍साहित हैं कि हमारे चहेते दर्शकों की इस पर क्‍या प्रतिक्रिया होगी। कृपया सोनी सब देखते रहिये और पहले कभी न देखी गई भव्‍य भारतीय शादी केवल ‘सब सतरंगी’ में देखिये।”

तो सोनी सब देखते रहिये और ‘सब सतरंगी’ के साथ एक नये रोमांचक सफर की शुरूआत कीजिये,
सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button