अन्य खबर

साध्वी निरंजन ज्योति बोलीं- अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा की बारी

मथुरा: वृंदावन पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सूबे में भाजपा की जीत पर कहा कि भाजपा ने काम के बल पर जीत हासिल की है. वहीं, विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो टोना टोटका को मानते थे. वह सोचते थे कि नोएडा गए तो मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. वह खुद तो नोएडा गए ही नहीं उनके पिताजी भी नोएडा नहीं गए. केंद्रीय मंत्री आगे ने बताया कि हमें विश्वास था, क्योंकि 2014 के बाद हमने काम किया है, उस गरीब के घर में रोशनी पहुंचाई जो जिसके पास दीपक जलाने के लिए तेल तक नसीब नहीं होता था. जिस गरीब ने छत नहीं देखी, उस गरीब को हमने छत दी.

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के समय विपक्ष इसका मजाक बनाया था, उस संकट के समय में प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कोविड-19 से प्रभावित गरीबों के घरों में राशन पहुंचाने का काम किया. वहीं, दूसरी लहर के दौरान घर-घर राशन के साथ ही दवाइयां भी पहुंचाई गई. खैर, जिस तरह से अबकी चार राज्यों में पार्टी को जीत मिली है. उससे यह साबित होता है कि लोग काम को देख व समझ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि लोगों ने बहुत गुमराह करने की कोशिश की, कोई बीच में जिन्ना को ले आया तो कोई पाकिस्तान, कोई जातिवाद तो कोई किसानों को मुद्दा बना खड़ा कर दिया. लेकिन उन सभी को अब सबक लेना चाहिए कि राजनीति विकास से होगी न कि नारों से चलेगी. भाजपा का जो नारा था जो हमारा मेनिफेस्टो था उसके आधार पर हमने काम किया है. 370 धारा जैसी समस्या का समाधान करना यह मोदी जी के अलावा किसी के बस में नहीं था.

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button