अन्य खबर

देवरिया: बच्चेदानी के ऑपरेशन के दौरान विवाहिता की मौत, हंगामा

देवरिया। सदर कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट अस्पताल में सोमवार की देर रात एक महिला की बच्चेदानी के आपरेशन के दौरान मौत हो गई। विवाहिता की मौत पर चिकित्सक और कर्मचारी अस्पताल में ताला बंद कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे परिजनों को समझाने का प्रयास किया। परिजन मुकदमा दर्ज कार्रवाई के आश्वासन पर मानें। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बसडीला खूर्द गांव की रहने वाली रुबी देवी (30) पत्नी धर्मेन्द्र सिंह की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। रुबी की बहन पूजा सिंह शिक्षिका हैं। वह परिवार के साथ शहर के सिंधी मिल कालोनी में रहती हैं। रुबी सिंह बहन के घर आकर अपना इलाज करा रही थी।

रुबी सिंह को चिकित्सकों ने बच्चेदानी के आपरेशन की सलाह दिया। चिकित्सक ने सोमवार को शहर के न्यू कालोनी मोहल्ले में एक प्राइवेट अस्पताल पर बुलाया। जहां देर शाम को महिला का बच्चेदानी का आपरेशन किया गया। इसी दौरान महिला की मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर चिकित्सक अस्पताल से निकल गए। चिकित्सक के निकलने पर कर्मचारियों ने परिजनों को सूचना दिया। परिजन महिला की मौत के बारे में जानकारी होने पर हंगामा करने लगे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी। परिवार के लोग सीएमओ को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन शांत हुए। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अनुज कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक, शहर कोतवाल ने बताया कि आपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई थी। परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Yuva Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button