अन्य खबर

केशव मौर्य के ‘लुंगी-टोपी’ वाले बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, जानें क्या कहा

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लुंगी-टोपी वाले बयान पर पलटवार किया है. समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने केशव मौर्या के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आएंगे इनकी भाषा और भी गंदी हो जाएगी. बीजेपी नफरत फैलाकर प्रदेश में वोट लेती है. अखिलेश ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य के इस बयान पर पलटवार अपनी परिवर्त रैली के पहले किया है.

केशव मौर्य ने दिया था विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रयागराज में व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करत हुए समाजवादी पार्टी के शासन काल पर निशाना साधते हुए कहा था कि साल 2017 के चुनाव से पहले जालीदार और गोल टोपी पहने लुंगी छाप गुंडे व्यापारियों को आतंकित करते थे. दर्जनों असलहों और कई गाड़ियों के साथ चलते हुए दहशत फैलाते थे. लुंगी और टोपी पहने गुंडे समाजवादी पार्टी से जुड़े रहते थे, लेकिन चुनाव के बाद अब वह सब जेल चले गए हैं.

उन्होंने इशारों-इशारों में संप्रदाय विशेष को लुंगी व टोपी छाप गुंडा बताया था. यूपी के डिप्टी सीएम के बयान पर जमकर बवाल मचा हुआ है. अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी.

कल मेरठ में होगी सपा की परिवर्तन रैली

कल मेरठ के दबथुवा में सपा और रालोद की परिवर्तन रैली होनी है. रैली के लिए दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. रैली को सफल बनाने के लिए शनिवार को सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मेरठ में डेरा डाल दिया. मेरठ पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जहां सपा के जिला कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में रैली के लिए की जा रही तैयारियों पर चर्चा की.

वहीं दूसरी तरफ हाल ही में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा संप्रदाय विशेष के लिए दिए गए विवादित बयान को लेकर उन पर जमकर निशाना भी साधा और कहा कि जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आएंगे इनकी भाषा और भी गंदी हो जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button