अन्य खबर

टीवीएस यूरोग्रिप बना चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का मुख्य प्रायोजक

आईपीएल के 2022 से शुरु हो रहे सीजन से अगले तीन साल के लिए डील

लखनऊ। भारत के अग्रणी टू और थी-व्हीलर टायर ब्रांड, टीवीएस यूरोग्रिप ने अगले तीन वर्षों (2022-2024) के लिए चार बार की आईपीएल चैंपियन रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुख्य प्रायोजक के रूप में हाथ मिलाया है। चेन्नई सुर किंग्स और टीवीएस यूरोग्रिप देश भर में सीएसके के विशाल प्रशंसक वर्ग को जोड़ने के लिए उपक्रमों की पूरी श्रृंखला शुरु करेंगे। इस साझेदारी के तहत सीएसके की पीली जर्सी के अगले हिस्से पर टीवीएस यूरोग्रिप का नाम होगा। सीएसके ने आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा तादाद में प्रशंसक वर्ग को जोड़ रखा है।
इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग, श्री पी माधवन ने कहा कि टीवीएस यूरोग्रिप को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ कर प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि जर्सी ब्रांडिंग और स्पॉन्सरशिप से हमारे यूरोग्रिप ब्रांड नेम और विज़ुअल आयडेंटिटी के प्रति जागरुकता और उसकी पहचान बढ़ेगी। हम इस गठजोड़ के साथ व्यापार और अपने ग्राहकों के लिए एक उत्साहजनक अनुभव देने की आशा करते हैं। हमें दोनों ब्रांड्स के बीच शानदार समन्वय दिखाई दे रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि यह साझेदारी सीएसके और टीवीएस यूरोग्रिप दोनों के लिए लाभकारी होगी।
इस साझेदारी पर बोलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) श्री केएस विश्वनाथन ने कहा कि टीवीएस यूरोग्रिप को मुख्य प्रायोजक के रूप में पाकर खुशी हो रही है और हम सुपर किंग्स परिवार में उनका स्वागत करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button